Zebronics ने भारत में अपना जंबो वायरलेस नेकबैंड हैडसेट लॉन्च कर दिया है। इसके साथ 160 घंटे तक प्लेबैक की सुविधा दी गई है। Zebronics जंबो वायरलेस नेकबैंड इन-ईयर और फ्लेक्सिबल डिजाइन को स्पोर्ट करता है। इस हैडसेट का डिजाइन काफी अच्छा बनाया गया है। नए Zebronics नेकबैंड हेडसेट की भारत में कीमत 1,399 रुपये है। तो चलिए जानते हैं कि Zebronics Jumbo के फीचर्स और क्या है इसमें खास।

नए Zebronics Jumbo वायरलेस नेकबैंड में वॉयस कॉल की काफी क्लैरिटी मिलेगी। साथ ही इसमें ENC की सुविधा भी दी गई है। गेमिंग एप्लिकेशन के लिए डिवाइस में लो लेटेंसी गेमिंग मोड भी दिया गया है। यह गेमिंग के दौरान फ्लॉलेस साउंड उपलब्ध कराता है। इसके इयरफोन मैग्नेटिक है। Zebronics Jumbo वायरलेस नेकबैंड पर फ्लैशिंग चार्जिंग तकनीक दी गई है। इसके साथ यह हैडसेट 10 मिनट के चार्ज से 15 घंटे तक का प्लेबैक देता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी दिया गया है।

Zebronics Jumbo हैडसेट की सेल 23 जुलाई से आयोजित की जाएगी। जैसा कि हमने आपको बताया कि इसकी कीमत 1,399 रुपये है। इसे ब्लू, ब्लैक और सनसेट कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। इसे आप अमेजन इंडिया से प्राप्त कर सकते हैं। Zebronics का कहना है कि यह हैडसेट 160 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ आता है। Zebronics के सह-संस्थापक और निदेशक श्री प्रदीप दोशी कहते हैं, “मौजूदा कनेक्टेड लाइफस्टाइल के साथ एक अच्छा वायरलेस ईयरफोन कई लोगों के लिए आवश्यक हो गया है। जंबो ईयरफोन की बैटरी रोजाना इस्तेमाल करने पर कई हफ्तों तक चल सकती है। हमें लगता है कि यह बेहद सुविधाजनक है और इसके अलावा हमने फ्लैशिंग चार्जिंग भी दी है। आपको पल भर में 15-20 घंटे का बैकअप दे सकती है।"