सीहोर
पार्वती नदी में नहाने के दौरान डूबने से एक युवक की मौत हो गयी। शाजापुर और सीहोर से एनडीआरएफ की दो टीमों ने युवक को खोजने के लिए करीब चार घंटे तक रेस्क्यू किया। कड़ी मेहनत के बाद करीब पांच सौ मीटर दूर नदी में युवक का शव मिला, जिसे पोस्‍टमार्टम के लिए कालापीपल अस्पताल ले जाया गया।
इस दौरान दोनों जिलों की पुलिस समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। हालांकि मृतक के कुछ स्‍वजन खासकर महिलाएं नहीं चाहती थी कि शव का पोस्टमार्टम किया जाए। इसलिए उन्हें समझाने के बाद युवक के शव को मोटर साइकिल से कुछ दूर ले जाया गया। इसके बाद एंबुलेंस के जरिए उन्हें कालापीपल अस्पताल भेजा गया। पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।
जानकारी के मुताबिक ग्राम चीनी थाना कालापीपल निवासी 28 वर्षीय मुबीन (पिता हसीम) शुक्रवार की सुबह 11 बजे पार्वती नदी पर बैराज से कूदकर नहाने के दौरान डूब गया। उसके साथ नहा रहे अन्य बच्चे व युवक शोर करने लगे, वहीं पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई।
जिसके बाद कालापीपल और सीहोर से मंडी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों जिलों की एनडीआरएफ टीम को बुलाया। 30 सदस्यीय टीम करीब चार घंटे तक घटनास्थल को रेस्क्यू करती रही, लेकिन दोपहर तीन बजे के बाद करीब 500 मीटर की दूरी पर युवक का शव मिला, जिसे पोस्‍टमार्टम के लिए कालापीपल भेजा गया।

शव को बाइक से ले जाना पड़ा
दो जिलों के बीच से निकलने वाली पार्वती नदी में डूबे युवक की तलाश में बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। युवक का पता चलने पर वहां रास्ता नहीं होने व परिजनों द्वारा शव सीधे घर ले जाने की बात कहने के बाद युवक का शव बाइक से कुछ दूर फुसलाकर ले जाया गया। इसके बाद शव को एंबुलेंस के जरिए कालापीपल अस्पताल पहुंचाया गया