बदायूं,

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक पत्नी ने पति को करंट लगाकर जान ले ली. यह हैरान कर देने वाली वारदात थाना इस्लामनगर क्षेत्र की है. मृतक के शरीर पर करंट लगाने और चोट के निशान मिले हैं. परिजनों ने मृतक की पत्नी पर करंट लगाकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस्लामनगर के थाना अध्यक्ष ऋषिपाल सिंह का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर तस्वीर पूरी तरह साफ हो पाएगी. परिजनों से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस्लामनगर के मोहल्ला मोहाली में 30 वर्षीय शरीफ मेहनत मजदूरी करता था. लगभग 11 वर्ष पहले उसका विवाह हुआ था. वह पत्नी और तीन बच्चों के साथ अपने घर में रहता था. रविवार रात एक बजे के लगभग करंट लगने से उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई. परिवार की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए. मृतक के परिजन ने पत्नी पर ही हत्या करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण क्षेत्र के सिद्धार्थ  वर्मा ने बताया कि इस्लामनगर थाना क्षेत्र में एक युवक की करंट लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है. परिजनों की तहरीर पर मृतक की पत्नी को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की गई, तो उसने अपने पति मोहम्मद शरीफ की करंट लगाकर हत्या करना स्वीकार कर लिया. उसने पुलिस को बताया कि उसके विवाह को 11 साल हो गए थे. उसका पति उसके साथ रोजाना मारपीट और दुर्व्यवहार करता था और उसके चरित्र पर उंगली उठाता था.

परेशान होकर उसने रविवार रात एक बजे अपने पति शरीफ को खाने में नींद की गोलियां खिला दी. बेहोश हो जाने के बाद करंट लगा कर उसकी जान ले ली. इसके बाद शोर मचा कर परिजनों को बताया कि किसी ने उसकी हत्या कर दी. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी पत्नी को हिरासत में ले लिया गया और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.