नई दिल्ली
 
रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया को एजबेस्ट में एक जुलाई से इंग्लैंड के साथ टेस्ट मैच खेलना है। अश्विन को छोड़कर सभी खिलाड़ी एकमात्र टेस्ट के लिए इंग्लैंड पहुंच गए हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज समाप्त होने के बाद हेड कोच राहुल द्रविड़, श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत इंग्लैंड सीरीज से पहले लीसेस्टरशायर में भारतीय टेस्ट टीम के साथ जुड़ गए हैं। 1 जुलाई से भारत को इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है। यह टेस्ट 2021 में अधूरी रह गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा है। टीम इंडिया के कैंप में हुए कोरोना विस्फोट के बाद आखिरी मैच को आगे के लिए स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से होने वाले टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम 23 जून से लीसेस्टरशायर के खिलाफ वॉर्म अप मैच खेलेगी।

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के खिलाफ अपने पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले चार दिवसीय अभ्यास मैच में लीसेस्टरशायर से भिड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीम इंडिया वर्तमान में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 2-1 से आगे है और वह लीसेस्टरशायर के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी ताकि सीरीज के फाइनल मैच से पहले टीम का आत्मविश्वास बढ़ाया जा सके। विराट कोहली ने वॉर्म अप मैच से पहले अपने प्रैक्टिस सेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह हेड कोच राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं। कोहली ने ट्वीट शेयर करके लिखा, ''अच्छे से अभ्यास करो। खुश रहो''
 
लीसेस्टरशायर के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच से पहले भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली टीम के सभी खिलाड़ियों से ग्राउंड पर बात करते हुए नजर आए। साल 2021 में जब भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर गई थी, तो टीम के कप्तान विराट कोहली थी। क्योंकि रोहित शर्मा का बतौर कप्तान पहला इंटरनेशनल दौरा है। ऐसे में विराट कोहली का अनुभव टीम के खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। विराट कोहली जिस समय  खिलाड़ियों से बात कर रहे थे उस समय कोच राहुल द्रविड़ और भारत के फुल टाइम कप्तान रोहित शर्मा भी उनको ध्यान से सुन रहे थे।