अमेरिकी सुपरस्टार किम कार्दशियन अपने बेहतरीन फिगर और लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। लाखों-करोड़ों लोग उनको फॉलो करते हैं और उनकी तरह दिखना चाहते हैं। इसके लिए लोग ना जाने क्या कुछ नहीं करते। कुछ इसी तरह से वर्साचे मॉडल जेनिफर पैम्प्लोना ने खुद को किम कार्दशियन की तरह दिखाने के लिए करोड़ों रुपए सर्जरी में फूंक दिए। लेकिन जब उनकी पहचान खोने लगी तो उन्होंने वापस अपने लुक को अपनाने के लिए सर्जरी करवाई और अब उनकी हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें पहचान पाना तक मुश्किल हो रहा है…

12 साल में करवाई 40 सर्जरी
न्यूयॉर्क मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 29 वर्षीय मॉडल ने अमेरिकन सेलिब्रिटी किम कार्दशियन की नकल करने का कोशिश में 12 साल में लगभग 40 कॉस्मेटिक ऑपरेशन करवाए। लेकिन अंततः उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें केवल इसलिए पहचाना जा रहा था क्योंकि वो एक कार्दशियन की तरह दिखती थी। इसके बाद उन्होंने डि-ट्रांसफॉरमेशन करवाने का फैसला किया।

17 साल की उम्र में करवाई थी पहली सर्जरी
पैम्प्लोना 17 साल की थीं, जब उनकी पहली बार सर्जरी हुई थी। उस समय किम कार्दशियन अमेरिका की फेमस स्टार थीं। ऐसे में उसकी तरह दिखने के लिए उन्होंने सर्जरी करवाई। हालांकि, पहले ऑपरेशन में उनका लुक किम जैसा नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने हिप ट्रांसप्लांट, लिप फिलर, फैट रिमूव, तीन राइनोप्लास्टी और आठ ऑपरेशन सहित 40 सर्जरी करवाई। इसके लिए उन्होंने $600k लगभग 4,77,84,300 रुपए खर्च किए।

पुराने लुक में वापस आना चहाती हैं पैम्प्लोना
किम कार्दशियन की तरह दिखने के चलते उसने तेजी से लोगों का ध्यान आकर्षित किया और इंस्टाग्राम पर भी उनके एक मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हो गए। लेकिन उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि "मुझे पता चला कि मुझे सर्जरी की लत थी और मैं खुश नहीं थी, मैं अपने चेहरे पर फिलर लगा रही थी।" पैम्प्लोना ने कहा कि वह यह महसूस करने से पहले सालों तक परेशान थी। अब वह अपने प्राकृतिक स्वरूप में वापस जाना चाहती हैं।

डिट्रांसफॉर्मेशन के लिए खर्च किए 95 लाख
जब उन्हें अपने लुक से परेशानी होने लगी तो उन्होंने इस्तांबुल में एक चिकित्सक को ढूंढा, जिसने दावा किया कि वह उसे पहले जैसा बना देगा। उसने बताया कि वह ऑपरेशन के खतरों के बारे में जनाने के बाद भी $120K लगभग 95,55,420 रुपए खर्च कर वो अपने पहले जैसे दिखने के लिए तैयार थी। पैम्प्लोना अब अपने "detransition" ऑपरेशन के बाद ली गई सेल्फी पोस्ट की है, जिसमें कॉस्मेटिक उपचारों के बाद उनकी हालात ऐसी हो गई है कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है।