पटना
राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की पटना में सेहत  बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके स्वास्थ्य में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। लालू की बेहतरी के लिए पूजा करने तेजप्रताप यादव उत्तर प्रदेश के मधुरा पहुंचे थे। लालू के लाल का आरोप है कि वो परिक्रमा करने चाह रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया और फिर उन्हें थाने लेकर गई। इंटरने मीडिया पर तेज प्रताप का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। तेज प्रताप यादव ने परिक्रमा करने से रोकने पर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि योगी सरकार को पता नहीं है कि कैसे बाहर से आए लोगों के साथ व्यवहार करना चाहिए।

'योगी सरकार ने रची साजिश'
तेज प्रताप ने वीडियो जारी कर घटना की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि वो पिता लालू के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा पाठ करने मथुरा गए थे। लेकिन परिक्रमा करने से उन्हें रोक दिया गया। तेज प्रताप ने वीडियो में कहा है कि पुलिस ने जज की गाड़ी को भी रोक दिया। उन्होंने आरोप लगाया है लेकिन पुलिस और मजिस्ट्रेट की गाड़ी को जाने दिया जा रहा है। उन गाड़ियों में उनके परिवार के लोग बैठे थे।

मुझे रोकने वाले पर एक्शन होना चाहिए…
तेजप्रताप ने दावा किया है कि वो इस घटनाक्रम का आडियो और वीडियो भी शेयर करेंगे। देश दुनिया के लोग ब्रज में आते हैं। मेरे पिता की तबीयत खराब है, ऐसे में परिक्रमा कर भगवान से पिता की अच्छी सेहत के लिए दुआ करने आया था। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार द्वारा मुझे रोका गया है। योगी सरकार को यह नहीं पता बाहर के लोगों को कैसे ट्रीट करना चाहिए। तेज प्रताप ने कहा कि मैं एक विधायक हूं और मुझे रोकने वाले पर एक्शन होना चाहिए।