धार
मध्यप्रदेश के धार जिले की बदनावर तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत काछीबड़ौदा में सन 1975 से 1995 तक निर्विरोध उपसरपंच के पद पर काबिज रहे साथ ही 1995 से 2000 तक ग्राम पंचायत काछीबड़ौदा,कारोदा एवं धमाना में जनपद प्रतिनिधि के पद पर रहे अम्बारामजी सूर्यवंशी की पुत्र वधु कुसुमलता भेरूलाल सूर्यवंशी भी सरपंच पद पर चुनाव लड़ रही है जो 12 वीं तक पढ़ी लिखी हैं।

कुसुमलता भेरूलाल सूर्यवंशी से चर्चा कि गई तो उन्होंने बताया है कि मेरे ससुरजी ग्राम पंचायत काछीबड़ौदा में पिछले 20 वर्ष तक निर्विरोध उपसरपंच व 5 वर्ष जनपद प्रतिनिधि के रूप में ग्राम व क्षेत्र की जनता की सेवा की है। यदि मुझे सरपंच पद जनता के जनआशीर्वाद से इस चुनाव में मिलता है तो मैं मेरे ससुर जी के मार्गदर्शन में उनके अनुभव का लाभ लेकर ग्राम में विकास कार्य करूंगी।

मेरी पहली प्राथमिकता पेयजल, स्वास्थ्य, शिक्षा व ग्राम की मेन समस्या नालियों भरी गंदगी व विकास की रहेगी मेरा उद्देश्य पैसा कमाना नही है सिर्फ़ ग्राम का विकास करवाना मेरा लक्ष्य है। मेरा न तो कोई वादा इरादा है और न ही कोई घोषणा पत्र है।जो इन्हें चुनाव के पहले करता है वो वही के वही धरा रह जाता है।