ग्वालियर

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता उमा भारती ने कहा कि इंडिया गठबंधन ने उन मुद्दों को उठाया ही नहीं है, जिन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खड़े हैं. ये मोदी विरोधी एकता है, मोदी विचार विरोधी एकता नहीं है. मुझे लगता है कि इस चुनाव में विपक्ष का सूपड़ा पूरी तरह से साफ हो जाएगा. पीएम मोदी 400 नहीं 500 पार होंगे.

दरअसल, उमा भारती ग्वालियर पहुंची थीं, यहां उन्होंने जयविलास पैलेस पहुंचकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से इस घड़ी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हूं. यह वादा करती हूं कि पूरे जीवन भर उनको माता-पिता की कमी खलने नहीं दूंगी. इसके साथ ही पूर्व सीएम ने यह भी कहा कि मैं ज्योतिरादित्य सिंधिया में बड़ा भविष्य देखती हूं.

कांग्रेस ने देश का बंटवारा किया- उमा भारती

इससे पहले भी उमा भारती ने कांग्रेस पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने पूर्व में ऐसी-ऐसी गलतियां और करतूतें की हैं कि अब वह इस लायक भी नहीं बची है कि उसके बारे में कुछ कहा जाए. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा था कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में देश को गर्त में ले जाने का काम किया है. देश में इमरजेंसी कांग्रेस ने लगाई, कुर्सी हासिल करने के लिए देश का बंटवारा किया. देश में सिख दंगे करवाए. यह सब कांग्रेस की करतूतें हैं.

उमा भारती ने कहा था कि देश की जनता कांग्रेस के बारे में सब जानती है. इसके अलावा उमा भारती ने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि सोनिया अभी भी अपने आप को रानी और राहुल शहजादे समझते हैं. उमा भारती ने कहा था कि देश आजाद हो गया, लेकिन सोनिया गांधी और राहुल गांधी अभी भी अपने आप को रानी और शहजादे समझते हैं.