ओस्लो

नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में एक Gay Bar में शनिवार को हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और लगभग 10 घायल हो गए. नार्वे पुलिस ने कहा कि 'लंदन' गे बार नाइट क्लब के अंदर और बाहर फायरिंग हुई जिसमें दो लोग मारे गए जबकि करीब 10 लोग गोलीबारी में घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल ले जाया गया है.

नार्वे पुलिस ने बताया कि एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया गया है. साथ ही घटनास्थल से बंदूक भी बरामद कर लिया गया है. फिलहाल, हमला क्यों किया गया, इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है.

सिरफिरे ने बैग से निकाली बंदूक, की ताबड़तोड़ फायरिंग

उधर, स्थानीय मीडिया ने बताया कि शहर के सेंटर में स्थित लंदन गे बार में अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. मौके पर मौजूद एक पत्रकार के मुताबिक, मैंने देखा कि एक आदमी एक बैग लेकर यहां पहुंचा और उसने बैग से एक बंदूक निकालकर गोली चलानी शुरू कर दी.

पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध को घटनास्थल से पकड़ा गया है. फिलहाल, संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने बताया कि गे बार के बाहर फायरिंग की सूचना के बाद पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची. फिलहाल, घटनास्थल पर मारे गए दोनों लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रेड अलर्ट पर ओस्लो यूनिवर्सिटी अस्पताल

पुलिस के मुताबिक, घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. उधर, ओस्लो यूनिवर्सिटी के अस्पताल की ओर से कहा गया है कि घायलों का इलाज जारी है. फिलहाल, गोलीबारी के बाद अस्पताल को रेड अलर्ट पर रखा गया है.