भोपाल
राजधानी के बाहर जमकर हंगामा मचाया। हंगामें का कारण दो युवतियों में एक युवक को लेकर हुआ विवाद था। युवक उनका करीबी दोस्‍त बताया जा रहा है। दोनों युवतियों ने बीच सड़क पर एक-दूसरे के बाल पकड़कर खींचे और मारपीट की। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गई। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया है। बताया जाता है कि युवतियां शराब के नशे में थीं। घटना की जानकारी लगने के बाद मिसरोद पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनको थाने लेकर आ गई। जहां पर सभी को पुलिस ने मेडिकल कराने के लिए भेजा।

पुलिस के सामने आते ही इन युवतियों का नशा उतर गया। वे अपनी गलती के लिए माफी मांगकर घर जाने की बात कहती रही, लेकिन पुलिस ने साफ कर दिया कि अगर किसी ने शिकायत की तो वह कार्रवाई करेंगे। यह देखकर पुलिस में किसी ने शिकायत नहीं की और पुलिस ने दोनों पक्षों की युवतियों को घर जाने दिया।

Viral Video: भोपाल में एक पब के बाहर बुधवार देर रात दो युवतियां बीच सड़क पर झगड़ पड़ीं और एक-दूसरे के जमकर बाल खींचे। pic.twitter.com/tqQXTPry0Z

— NaiDunia (@Nai_Dunia) June 30, 2022

 

अच्छे घरों की थी युवतियां

बताया जाता है कि मिसरोद के पास माल के पब में युवतियां मस्ती करने के लिए पहुंची थी। सभी युवतियां पुराने शहर के गांधीनगर, टीला जमालपुरा के अच्छे घर से थी। उनके साथ युवक भी थे, जो लड़कियों के दोस्त बताए जा रहे हैं। पब में इन लोगों ने शराब पी और फिर एक युवक को लेकर दो युवतियां आपस में झगड़ने लगी। उनके साथियों ने उन्‍हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। बाद में किसी ने इस पूरे घटनाक्रम की पुलिस को सूचना दे दी और मौके पर बुला लिया। जिसके बाद महिला पुलिस की मदद से उन्‍हें थाने ले जाया गया। मिसरोद थाना प्रभारी आरबी शर्मा ने बताया कि युवतियों को समझाइश देने के बाद घर भेज दिया गया है।