रायपुर

राजधानी रायपुर के अवंति विहार स्थित फूड हब में सोमवार से 2 दिवसीय प्री-सावन मेला प्रदर्शनी का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रदर्शनी में मध्यप्रदेश, बंगाल, सूरत सहित देशभर से तकरीबन 40 से अधिक फैशन डिजाइनर्स पहुँच रहे है जिनकी कलाकृति राजधानीवासीयो को शत-प्रतिशत पसंद आयेगी।

उक्त जानकारी देते हुए कार्यक्रम संयोजिका कविता राठी ने बताया कि प्रदर्शनी में राखी, आर्टिफिशयल ज्वेलरी, साड़ी, सूट, गाउन, कॉस्मेटिक, परफ्यूम, स्वादिष्ट व्यंजन सहित स्वदेशी वस्तुओं से बनी चीजे उपलब्ध रहेंगी। एक ही छत के नीचे राखी व तीज त्यौहार में उपयोग होने वाली वस्तुओं की प्रदर्शनी लगने से महिलाओं में खासा उत्साह है। कार्यक्रम का शुभारंभ 20 जून प्रात: 11 बजे किया जाएगा जो 21 जून को रात 9 बजे सम्पन्न होगा। इस दौरान राजनैतिक दलों की महिला नेत्री, महिला पत्रकार, समाजसेवी महिलाएं सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित रहेंगे।

श्रीमती राठी ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर पहुँचने वाली महिलाओं के लिए फ्री गिफ्ट वाउचर,फ्री मेहेंदी, हेयरस्टाइल, मेकअप,ब्यूटी प्रोडक्ट व परामर्श सहित लक्की ड्रा की भी व्यवस्था की गई है जिसमे उन्हें बतौर इनाम चांदी के सिक्के दिए जाएंगे। इसके पूर्व भी श्रीमती राठी द्वारा मातृ दिवस के अवसर पर 2 दिवसीय प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था जो कि बेहद सफल रहा।