वाशिंगटन
 
पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और दिग्गज कंपनी टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के बीच ट्विटर वार छिड़ गया है। ट्रंप ने मस्क को ट्विटर सौदे पर घेरा। यहां तक कि उनको बेकार कलाकार तक बता दिया। वहीं, मस्क ने भी ट्रंप को बुजुर्ग कहा और रिटायरमेंट लेने तक की बात भी कह दी।

मस्क के मुताबिक, वह ट्विटर सौदे से फर्जी खातों की सही जानकारी नहीं मिलने के चलते पीछे हट रहे हैं। उनके सौदे से हटने के बाद ट्विटर के शेयरों में तेज गिरावट दिख रही है। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है, जब टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ट्विटर को खरीदने से पीछे हट रहे हैं। 4400 करोड़ डॉलर के इस सौदे से पीछे हटने के चलते ट्विटर और मस्क के बीच कानूनी जंग भी शुरू हो गई है।

ट्रंप ने एलन मस्क को बताया बेकार कलाकार

ट्रंप : मस्क ने मेरे पक्ष में मतदान किया। ये बातें मुझे मस्क ने खुद बताई थी। इसके बाद एक बार फिर उन्होंने अरबपति उद्योगपति पर निशाना साधा। मस्क को उन्होंने बेकार आर्टिस्ट बताया।

मस्क : मैंने कभी रिपब्लिकन को वोट नहीं किया। ट्रंप की उम्र बढ़ती जा रही है। अब उन्हें रिटायरमेंट ले लेना चाहिए। देश में राष्ट्रपति चुनाव के लिए अधिकतम उम्र 69 वर्ष होना चाहिए।

ट्रंप : मैं देख रहा हूं कि ट्विटर और मस्क के बीच कानूनी लड़ाई जारी है। मस्क ट्विटर को नहीं खरीदेंगे।

मस्क : ट्रंप प्रशासन में बहुत ज्यादा ड्रामा हुआ था। क्या हम वास्तव में चाहते हैं कि कोई बैल हर रोज चीन से भिड़ता रहे?