13 साल पहले टीवी पर एक सीरियल शुरू हुआ था, जिसका नाम था 'पवित्र रिश्ता'। इसी शो में सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की पहली मुलाकात हुई थी। मानव और अर्चना का किरदार निभाते-निभाते सुशांत और अंकिता को कब एक-दूसरे से मोहब्बत हो गई, उन्हें पता ही नहीं चला। इस शो पर दोनों ने एक-दूजे संग काफी वक्त बिताया, लेकिन अब इतने साल बाद ये सेट टूटने जा रहा है। अंकिता ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को इस बारे में बताया है।

इस वीडियो को Mrinalini Tyagi ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो अंकिता लोखंडे की करीबी दोस्त हैं और शो में तेजस्विनी का किरदार निभाया था। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'चॉल! ये वो जगह है जहां… (दिल वाला इमोजी)'। उन्होंने दूसरे वीडियो में कैप्शन में लिखा है, 'ये सारा सेट टूटने वाला है। आखिरी फोटो।' इसके साथ उन्होंने टूटे दिल वाला इमोजी बनाया है। इन दोनों वीडियो को अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

अंकिता ने भी सारी यादें ताजा कीं और कहा कि वो ये सब मिस करने वाली हैं। सेट अब टूट  रहा है और वहां पर कुछ और बनने जा रहा है। Sushant Singh Rajput ने 14 जून 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मौत की जांच अभी तक चल रही है।

'पवित्रा रिश्ता' का सेट ही वो जगह है, जहां अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की पहली मुलाकात हुई थी। दोनों इस शो में लीड रोल में नजर आए थे। दोनों ने ही अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी। ये शो साल 2009 से 2014 तक टेलिकास्ट हुआ था। इसी सेट पर अंकिता और सुशांत को एक-दूसरे से मोहब्बत हुई थी। उनकी लाइफ में सबकुछ ठीक था, लेकिन दोनों ने साल 2016 में अपने रास्ते अलग कर लिए थे।

अंकिता को साल 2019 में बिजनसमैन विक्की जैन से प्यार हो गया। दोनों ने पिछले साल दिसंबर महीने में फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में शाही शादी की। ये कपल टीवी पर भी आ चुका है। दोनों ने 'स्मार्ट जोड़ी' में हिस्सा लिया था और ये शो जीते भी थे।