मैनपुरी
यूपी के मैनपुरी में एक शख्‍स ने एसपी से घर बचाने और एक दारोगा के आतंक से मुक्ति दिलाने की गुुुुहार लगाई। इस शख्‍स ने आरोप लगाया कि शहर की एक चौकी पर तैनात दारोगा ने उसकी पत्‍नी से जबरन सम्‍बन्‍ध बना लिए। अब उसी के चलते उसका पत्‍नी से विवाद चल रहा है और घर टूटने के कगार पर है।

यह शख्‍स बच्‍चों के साथ कलेक्‍ट्रेट पहुंचा था। उसने आरोप लगाया कि दारोगा उसकी पत्नी के साथ जबरन संबंध रखता है। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। अपने तीन बच्चों को लेकर कलक्ट्रेट पहुंचे पीड़ित ने कहा कि उसकी गांव में बदनामी हो रही है, अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह जहर खाकर जान दे देगा। एसपी ने इस मामले में जांच कराने और दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। बिछवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पति एसपी कार्यालय पहुंचा और उसने शिकायत देकर कहा कि बिछवां थाने में तैनाती के दौरान एक दारोगा उसके घर आने लगा और उसने जबरन पत्नी के साथ संबंध बना लिए।

अब दारोगा मैनपुरी शहर की एक पुलिस चौकी का प्रभारी है। वह अक्सर उसके घर आता है। जिसके चलते उसका पत्नी से भी विवाद चल रहा है। विरोध करने पर दारोगा उसे धमका रहे हैं, जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पीड़ित पति का इस मामले को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस संबंध में आरोपी दारोगा ने भी अपनी सफाई दी है। कहा है कि मामले में उसे फंसाया जा रहा है, ऐसी कोई बात नहीं है। एसपी कमलेश कुमार दीक्षित ने शिकायत पर संज्ञान लेने और कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।