सिंगरौली
नगर पालिक निगम सिंगरौली के महापौर पद पर आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी श्रीमती रानी अग्रवाल ने कल जिला सत्र न्यायालय बैढ़न में दोपहर लगभग 700 अधिवक्ताओं से मिलकर सभी से आशीर्वाद लिया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरविंद शाह एडवोकेट ने अधिवक्ता संघ कार्यालय सिंगरौली बैढ़न में सभी अधिवक्ताओं को एकत्रित कर रानी अग्रवाल का परिचय कराया तथा सभी ने हृदय से जीत हासिल करने का आशीर्वाद दिया तथा रानी अग्रवाल को अपने बार एसोसिएशन में एकलौती महिला महापौर के पद पर प्रत्याशी के रूप में खड़े होने का सम्मान किया। रानी अग्रवाल के समर्थन में उनके साथ दर्जन लोगों ने एक स्वर से रानी अग्रवाल को जीत हासिल करने का संकल्प दोहराया।

बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अरविंद शाह के साथ उपाध्यक्ष एडवोकेट अवनीश दुबे तथा सचिव एडवोकेट विपिन शाह ज्वाइंट सेक्रेट्री, एडवोकेट आशीष शर्मा वरिष्ठ अधिवक्ता, श्री राम ललित कुशवाहा एडवोकेट, संतोष कुमार दुबे एडवोकेट, अरुण द्विवेदी एडवोकेट, श्रवण कुमार तिवारी एडवोकेट, आशीष दुबे एडवोकेट, नरेश उपाध्याय एडवोकेट, गौरी शंकर शुक्ला एडवोकेट, संतोष शाह एडवोकेट, भगवानदास शाह एडवोकेट, डीके सोनी एडवोकेट, अंजु सिंह एडवोकेट, देवकी चतुर्वेदी एडवोकेट, बंदना सिंह एडवोकेट, जया कुशवाहा एडवोकेट, शिव प्रसाद साह एडवोकेट, लक्ष्मी नारायण शाह एडवोकेट, पीके मिश्रा एडवोकेट, एस डी शुक्ला एडवोकेट, प्रवीण तिवारी एडवोकेट, एसके जयसवाल आदि लोगों ने रानी अग्रवाल को भारी मतों से जिताने का संकल्प लिया।

रानी अग्रवाल के साथ भरपूर समर्थन करते हुए ब्राह्मण समाज के लीडर श्री कुंदन पांडे तथा पेंशनर एसोसिएशन मध्यप्रदेश भोपाल शाखा रीवा संभाग रीवा के संभागीय अध्यक्ष व राष्ट्रीय अधिमान्य पत्रकार संगठन शाखा मध्य प्रदेश भोपाल के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र प्रसाद मिश्रा का भरपूर समर्थन के साथ दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

श्रीमती रानी के साथ दर्जन महिलाएं उनके समर्थन में उनके साथ में चल रही हैं तथा श्रीमती सुमित्रा शाह एक ताकत के रूप में उनके साथ चल रही हैं इसी क्रम में रानी अग्रवाल द्वारा वार्ड क्रमांक 40 (आदर्श वार्ड) की सैकड़ों महिलाओं से मिलकर तथा घर घर जाकर एवं स्टेडियम के सामने सैकड़ों महिलाओं से मुलाकात कर उनसे जीतने का आशीर्वाद प्राप्त किया तथा सभी महिलाएं गले मिलकर आशीर्वाद दिया।

महापौर प्रत्याशी श्री रानी अग्रवाल ने सैकड़ों लोगों से आशीर्वाद प्राप्त कर कहा कि यह हम नहीं चुनाव लड़ रहे हैं, आप सब चुनाव लड़ रहे हैं। आपके आशीर्वाद से आपका जो भी आदेश होगा हम नगर पालिक निगम क्षेत्र में विकास करने में पीछे नहीं रहेंगे तथा ईमानदारी से सेवा करेंगे। नगर वासियों का जिस तरह आज आशीर्वाद ले रही हूं उसी तरह से महापौर प्रत्याशी को आप लोग आशीर्वाद देकर विजयी बनाएंगे तो महापौर के रूप में "आपकी सरकार आपके द्वार" खड़ी मिलेगी तथा मेरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार आपको नहीं दिखेगा। शासन का जो बजट होगा उसी के आधार पर भरपूर कार्य होगा। क्षेत्र में जो प्रदूषण व्याप्त है मेरी पहली प्राथमिकता होगी कि जनता स्वस्थ मन से जिए और स्वस्थ रहें तथा जिस तरह से हमारे दिल्ली के मुख्यमंत्री माननीय केजरीवाल साहब शिक्षा की दृष्टि से भारत में दिल्ली को नंबर 1 शासकीय स्कूलों को बनाया है उसी तरह से मेरा भी शासकीय स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे प्राइवेट स्कूलों में नहीं जाएंगे यह हमारा पहला कर्तव्य होगा। बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं मेरा प्रयास होगा कि 8 किलोमीटर की दूरी में जिस तरह से अन्य राज्यों में जहां इंडस्ट्री हैं, उद्योग हैं, बिजली के थर्मल पावर हैं वहां के लोगों को सस्ते दर से बिजली मिल रही है मेरा भी प्रयास होगा कि सिंगरौली नगर पालिक निगम क्षेत्र में जो एनटीपीसी से 8 किलोमीटर के क्षेत्र में लोग स्थापित हैं उन्हें भी सस्ती बिजली मिले यह मेरा प्रयास होगा।

रानी अग्रवाल ने यह भी कहा कि सिंगरौली जिले में डीएम फंड का जो पैसा है जिला प्रशासन से मिलकर जन-जन को लाभ मिले मेरा प्रयास होगा। औद्योगिक क्षेत्र में स्थानीय लोगों को रोजगार मिले। आप सभी के सहयोग से लोकतांत्रिक तरीके से प्रयास कर रोजगार दिलाने का प्रयास करेंगे। रोड लाइट, बिजली पानी, स्वास्थ्य मेरी पहली प्राथमिकता होगी। लोगों को स्वच्छ पानी मिले घर-घर नल कनेक्शन हो, साफ सफाई पर विशेष ध्यान रखा जायेगा तथा 45 वार्ड के जितने भी पार्षद किसी भी राजनीतिक दल के होंगे, उनको एक समान प्रेम व्यवहार से चर्चा कर जो भी समस्याएं होंगे उसको सरलता से निदान कराने का प्रयास करूंगी।