बिलासपुर
सोमवार तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। दरअसल, कार सवार पांच से छह लोग कोरबा से बिलासपुर आ रहे थे। तभी नेशनल हाईवे के किनारे खड़ी ट्रेलर से तेज रफ्तार कार की टक्कर हो गई। इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार एक महिला गंभीर रूप से घायल है। उन्हें इलाज के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा रतनपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के अनुसार, कोरबा के बुधवारी बाजार के पास रहने वाले हिमांशु सिंह, सूरज राठौर, अक्षय दुबे, इंदु ठाकुर और तान्या रविवार की रात कार में सवार होकर बिलासपुर तरफ आने के लिए निकले थे। घटना तड़के तीन से चार बजे की है। उनकी कार नेशनल हाईवे में तेज रफ्तार से आ रही थी। अभी वे रतनपुर क्षेत्र के भरारी के पास पहुंचे थे। उसी समय सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर को कार चालक नहीं देख पाया और अनियंत्रित कार ट्रेलर से जा टकराई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर से टकराने के बाद जोरदार आवाज आई। कार के सामने का हिस्सा ट्रेलर में जा घूसा। हादसे में कार सवार हिंमांशु सिंह, सूरज राठौर और अक्षय दुबे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इंदु ठाकुर और तान्या गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया, जहां इंदु ठाकुर ने भी दम तोड़ दिया।

रतनपुर टीआई शांत कुमार साहू ने बताया कि हादसा हुआ, तब कार सवार लोगों की पहचान नहीं हुई थी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। दो महिला घायल थे और दोनों बोलने की स्थिति में नहीं थे। एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। सुबह होने के बाद पुलिस ने जानकारी जुटाई, तब पता चला कि कार सवार सभी लोग कोरबा के रहने वाले हैं। उनके परिजन को हादसे की सूचना दे दी गई है। परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ के बाद पता चलेगा कि कार सवार लोग कहां जा रहे थे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।