नई दिल्ली
 
भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए जरिए एक बार फिर एक्शन में नजर आएंगे। भारत 12, 14 और 17 जुलाई को इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगा। टीम इंडिया ने इस साल आखिरी वनडे सीरीज फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था, जहां टीम ने 3-0 से सीरीज अपने नाम की थी। इस सीरीज के शुरू होने के 4 दिन पहले शिखर धवन कोविड पॉजिटिव पाए जाने के कारण पहले दो मैचों का हिस्सा नहीं थे, जिसके कारण उनके स्थान पर ईशान किशन और फिर ऋषभ पंत को मौका दिया गया था। तीसरे वनडे में वापसी करते हुए धवन 26 गेंदों में सिर्फ 10 रन बना सके थे।

शिखर धवन इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत का नेतृत्व करेंगे। क्योंकि बीसीसीआई ने कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह सहित कुछ शीर्ष खिलाड़ियों को आराम देने का फैसला किया है। इससे पहले धवन ने पिछले साल इसी महीने में श्रीलंका के खिलाफ भारत का नेतृत्व किया था।  इंग्लैंड के खिलाफ जारी टी20 सीरीज में भारत 1-0 से आगे है। शिखर धवन भारत के टी20 फॉर्मेट का हिस्सा नहीं है और इस वजह से वनडे सीरीज के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।

भारत के सलामी बल्लेबाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके द्वारा बनाए गए कई मजेदार वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आते हैं। धवन ने दूसरे टी20 से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लीव मी एलोन गाने पर एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। धवन ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''जब मैं भूखा होता हूं, लेकिन मेरी टीम मुझे छोड़ना नहीं चाहती।''