चिरमिरी
नवीन शैक्षणिक सत्र 2022-23 की 16 जून से शुरूआत हुई। इस अवसर प्रवेशोत्सव मनाया जा रहा है।इसी क्रम में शनिवार को चिरमिरी नगरपालिक निगम की महापौर कंचन जायसवाल ने मुख्य अतिथि के रूप में स्वामी आत्मानन्द शासकीय उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम विद्यालय में शामिल होकर सभी छात्र-छात्राओं को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम का शुभारंभ  सरस्वती की छायाचित्र पर दीप प्रज्वलित व माल्यार्पण कर किया गया।

कार्यक्रम में बच्चों का उत्साह देखते ही बना नौनिहालों बच्चों को तिलक लगाकर, मिठाई खिलाकर तथा पुस्तकें भेंट कर महापौर ने प्रवेश दिलाया. साथ ही उत्कृष्ट स्थान लाने वाले मेघावी छात्र-छात्राओं को महापौर के करकमलों द्वारा सरस्वती सम्मान कर उनके मनोबल को बढ़ाया ।

कार्यक्रम में महापौर कंचन जायसवाल ने कहा कि छात्र- छात्राएं आज देश के भविष्य है, आप सभी मन लगाकर अच्छे से पढ़ाई करें, उन्होंने कहा की मेहनत जमकर करो परिश्रम करना बेहद जरूरी है इसका कोई विकल्प नही होता है, दृढ़ संकल्प लेकर कार्य करने से सफलता की प्राप्ति होती है, यहां विद्यालय में मिल रही सुविधाओं का भरपूर लाभ लेवें, मेरे द्वारा भी शाला विकास हेतु हर सम्भव मदद करने का प्रयासरत रहूंगी।

महापौर कंचन ने  कहा कि हमारे भूपेश सरकार का प्रयास है कि शासकीय स्कूलों की उत्कृष्टता का स्तर किसी निजी स्कूल से कम न हो इसके लिए हमारी प्रदेश सरकार की मंशा है कि सभी बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा से जोड?ा। कार्यक्रम में नगर पालिक निगम के एमआईसी सदस्य संदीप सोनवानी, पार्षद सन्नी चौहथा, एल्डरमैन शिवराम प्रधान व विद्यालय के प्राचार्य डॉ. डी. के.उपाध्याय समेत शिक्षक शिक्षिकाये मौजूद रहे।