मुरादाबाद
 
मुरादाबाद में शुक्रवार रात पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। दरअसल आधी रात के बाद कानून व्यवस्था का हाल जानने के लिए एसएसपी सादी वर्दी में बुलेट से निकले। इस दौरान उन्होंने एक के बाद एक पांच थानों का हाल देखा। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात 15 पुलिस वाले सोते मिले। वहीं थानों में नाइट अफसर भी गायब मिले। कुछ कहीं से सूचना पाकर आनन-फानन में थाने पहुंच गए।

कप्तान ने लापरवाह 15 पुलिसकर्मियों को लीव विदआउट पे करने का नोटिस भेजा है। वहीं ड्यूटी से गायब नाइट अफसरों पर कार्रवाई की तैयारी की जा रही थी। कप्तान की इस कार्रवाई से लापरवाह पुलिस कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है।

एसएसपी हेमंत कुटियाल को सूचनाएं मिल रही थीं कि थानों और पिकेट पर तैनात पुलिस कर्मी आधी रात के बाद ड्यूटी में लापरवाही बरत रहे हैं। इसी के चलते कप्तान बुलेट से सादा वर्दी में सिविल लाइन्स, शहर कोतवाली, गलशहीद, मुगलपुरा व नागफनी थाने पहुंचे। आलम यह था कि थानों में तैनात ‘पहरा’ रायफल दूसरी जगह रखकर सोते नजर आए। कप्तान ने लापरवाह पुलिस कर्मियों को जमकर लताड़ भी लगाई। एसएसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि ड्यूटी में लापरवाही किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।