बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर फिल्मों के साथ-साथ अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' को लेकर भी फेमस हैं। उनका ये शो लोगों के बीच काफी पॉप्युलर है। इसमें फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां शामिल होती हैं और करण के सवालों का जवाब देती हैं। करण के सवाल बेहद पर्सनल और मजेदार होते हैं, जिसे सुनकर उनके शो में आने वाले सिलेब्स से लेकर ऑडियंस तक हैरान रह जाते हैं। अब इस शो का सातवां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है और इसका नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण खुद को ही ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, वो फोन करके-करके सिलेब्स के हाथ-पैर जोड़कर मिन्नतें कर रहे हैं कि वो उनके शो में आ जाएं!

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर 'कॉफी विद करण 7'  का नया प्रोमो शेयर किया है। इसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि सभी इस शो को पसंद करते हैं और इसके नए सीजन का वेट कर रहे हैं। इसके बाद स्क्रीन पर उनके सामने उन लोगों के ट्वीट उभरने लगते हैं, जो उन्हें ट्रोल कर रहे होते हैं। किसी ने लिखा है- 'बुड्ढे कितने सीजन लाएगा?' किसी ने कहा- 'बैन करो इसको।' लेकिन करण इन सभी ट्रोलर्स को अनदेखा करते हुए आगे कहते हैं, 'लेकिन सभी इस शो को पसंद करते हैं।'

इसके बाद वीडियो में Karan Johar मजेदार अंदाज में फोन पर सिलेब्स को अपने शो में शामिल होने के लिए बुलाते नजर आ रहे हैं। वो किसी से कहते हैं कि 'मैं तुम्हारे लिए कुछ भी करने को तैयार हूं।' तो किसी को दोस्ती का हवाला देते हैं। वो ये भी कहते हैं कि कोई पर्सनल सवाल नहीं पूछेंगे। अब फैंस को उनका ये मजेदार अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कब और कहां देख सकते हैं शो?
करण जौहर का चैट शो 7 जुलाई से शुरू हो रहा है। आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आसानी से देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि इसमें कटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सहित तमाम जाने-माने सितारे शामिल होंगे। हालांकि, अभी तक गेस्ट के बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।