सागर
जिले में स्कूल स्टाफ के बीच मारपीट का एक ओर मामला सामने आया है। ताजा मामला नरयावली स्थित सीएम राइज स्कूल का है, जहां एक शिक्षिका व एक बाबू के बीच विवाद का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिक्षिका गुस्‍से में आकर बाबू को जोरदार थप्पड़ लगा रही है। वहीं बाबू भी अपशब्‍द कहता दिख रहा है। बता दें कि कुछ दिन पहले रसेना हायर सेकंडरी स्कूल में एक शिक्षिका प्रभारी प्राचार्य को चप्पल मारती नजर आई थीं।

नरयावली सीएम राइज में हुई इस घटना में स्कूल प्राचार्य और अन्य लोग बीच-बचाव करते हुए झगड़ रही शिक्षिका व बाबू को स्कूल ग्राउंड से कार्यालय ले जा रहे हैं। इस मारपीट की शिकायत बाबू महेश जाटव ने स्कूल प्राचार्य आशा जैन से की। उन्होंने कहा कि उन्हें शिक्षिका नीता विश्वकर्मा ने सबके सामने थप्पड़ मारा है। घटना का समय और वीडियो भी उपलब्ध कराते हुए उन्होंने कार्रवाई की मांग की है। वहीं शिक्षिका ने भी प्राचार्य को आपत्ति दर्ज कराई है कि बाबू ने एक तो काम भी नहीं किया, ऊपर से गाली देकर मेरे साथ अभद्र व्यवहार किया है। शिक्षिका का कहना है कि वह भी कागज लेकर सील लगवाने के लिए जाती तो बाबू कहता मेरे पास प्रभार नहीं है। सील नहीं लगा सकते।

गौरतलब है कि 29 अगस्त को देवरी विकासखंड के रसेना हायर सेकंडरी स्कूल में भी एक शिक्षिका द्वारा प्रभारी प्राचार्य को चप्पल मारने व गालीगलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। उसके बाद दोनों कर्मचारियों का अलग-अलग तबादला कर दिया था।