बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स डेब्यू कर रहे है। इसी बीच खबर है कि सलमान खान की भांजी भी फिल्मों में कदम रखने जा रहा है। आपको बता दें कि अलीजेह अग्निहोत्री अपने पापा अतुल अग्निहोत्री द्वारा प्रोड्यूस की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। वहीं, फिल्म को सोमेंद्र पाधी डायरेक्ट करेंगे। हालांकि, फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। सोमेंद्र ने बताया कि जैसे ही फिल्म की अन्य स्टारकास्ट फाइनल हो जाएगी, वैसे की फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। बता दें कि सोमेंद्र ओटीटी की मशहूर वेब सीरीज जामताड़ा के लिए जाने जाते है।

सोमेंद्र पाधी ने ईटाइम्स से बात करते हुए बताया कि इस बिना टाइटल फिल्म को किसी टिपिकल तरीके से लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसमें सिर्फ हीरोइन पर ही फोकस नहीं किया जाएगा बल्कि इसकी कहानी यूथ सेंट्रिक होगी और इसमें कुछ नए लोगों को चांस दिया जाएगा। उन्होंने बताया दें कि जैसे ही अन्य स्टारकास्ट फाइनल हो जाती है वैसे ही फिल्म की घोषणा कर दी जाएगी। इसके बाद ही हम फ्लोर पर आने के लिए तैयार होंगे। आपको बता दें कि अलीजेह एक फिल्मी फैमिली से ताल्लुक रखती है। उसको तीनों मामा यानी सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान फिल्मों से जुड़े हैं। वहीं उनके पापा अतुल अग्निहोत्री भी एक्टर रह चुके है उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया है। वैसे, इससे पहले खबर आई थी कि अलीजेह को डायरेक्टर सूरज बड़जात्या लॉन्च करेंगे और उनकी जोड़ी सनी देओल के बेटे राजवीर देओल के साथ बनेगी।

शायद यह बात कम ही लोग जानते है कि अलीजेह अग्निहोत्री ने 2008 में आई पापा अतुल अग्निहोत्री की फिल्म हैलो में काम किया था। आपको बता दें कि एलिजे लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती है। वे ज्यादातर फैमिली फंक्शन में नजर आती है। वैसे, अलीजेह, सलमान खान फैमिली की पहली ऐसी लड़की है जो फिल्मों में कदम रखने जा रही है। अलीजेह अपने मामा सलमान के काफी करीब है। दोनों के बीच बॉन्डिंग की कई फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। बात सलमान की करें तो वे इन दिनों अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी।