'बिग बॉस OTT'  का दूसरा सीजन जल्दी ही शुरू होने वाला है। इससे पहले इसके होस्ट को लेकर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है। कुछ समय पहले तक कहा जा रहा था कि करन जौहर पहले सीजन की तरह शो के दूसरे सीजन को भी होस्ट करेंगे। लेकिन अब चर्चा है कि रणवीर सिंह  ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया जा रहा है।

एक रिपोर्ट में शो के करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है कि मेकर्स लगातार करन जौहर की डेट्स के लिए प्रयास कर रहे हैं। लेकिन वे इसमें असफल हो रहे हैं, क्योंकि करन जौहर फिलहाल अपने चैट शो 'कॉफ़ी विद करन सीजन 7' (Koffee With Karan Season 7) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि मेकर्स ने बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन पर काम शुरू कर दिया है। चूंकि उन्हें करन जौहर की डेट्स नहीं मिल पा रही हैं। इसलिए उन्होंने होस्ट के तौर पर रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया है। रणवीर पहले भी चैनल के लिए 'द बिग पिक्चर' नाम का रियलिटी शो होस्ट कर चुके हैं। यह शो पिछले साल टेलीकास्ट हुआ था, जिससे रणवीर सिंह ने टीवी पर डेब्यू किया था।

बिग बॉस OTT के दूसरे सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स के नामों पर भी कयास लगने शुरू हो गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार कांची सिंह, महेश शेट्टी, पूजा गौर जैसे सेलेब्स को फाइनल कर लिया गया है। जबकि संभावना सेठ, पूनम पांडे जैसे कई अन्य सेलेब्स से चर्चा चल रही है।

बिग बॉस OTT का पहला सीजन 8 अगस्त 2021 से वेबकास्ट हुआ था और इसे करन जौहर ने होस्ट किया था। 43 एपिसोड लंबे इस सीजन का आखिरी एपिसोड 18 सितम्बर 2021 को वेबकास्ट किया गया था। शो में दिव्या अग्रवाल, आकांक्षा सिंह, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और उर्फी जावेद समेत 13 कंटेस्टेंट शामिल हुए थे। शो की विजेता दिव्या अग्रवाल रही थीं, जिन्हें प्राइज मनी के तौर पर 25 लाख रुपए मिले थे।