इंग्लिश एक्ट्रेस सोफी टर्नर एक बार फिर मां बन गई हैं, जिन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने अपने सिंगर पति जो जोनस के साथ इस बच्चे का स्वागत किया। 'गेम ऑफ थ्रोन्स' की एक्ट्रेस सोफी और जो जोनस के यहां बेटी का जन्म हुआ है। 26 वर्षीय सोफी टर्नर और 32 वर्षीय जो जोनस को उनके फैंस इस मौके पर जमकर बधाइयां दे रहे हैं। इससे पहले भी यह दोनों 1 साल की बेटी विला के माता-पिता हैं। कपल ने 14 जुलाई को अपने फैंस के साथ यह खुशी साझा की। उनके करीबी ने कहा कि 'जो और सोफी अपनी बच्ची के आगमन की घोषणा करते हुए काफी खुश हैं।'

Sophie Turner के पति जो जोनस खुद प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के भाई हैं और तीन भाइयों का ग्रुप जोनस ब्रदर्स के नाम से काफी प्रसिद्ध है। परिवार में उनकी बच्ची विल अब बड़ी बहन बन गई है, हालांकि उसके इसके लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ा क्योंकि सोफी और जो के यहां 27 जुलाई 2020 को विल का भी जन्म हुआ था। कपल ने एक साझा बयान में अपनी इस खुशखबरी की पुष्टि भी की।

सोफी चौधरी की शादी
यह बात किसी से छुपी नहीं है कि सोफी और जो निस्संदेह नवजात शिशु को ढेर सारा प्यार देंगे क्योंकि उनका रिश्ता शुरू से ही काफी परियों की कहानी की तरह रहा है। पहली बार 2016 में नीदरलैंड में एक संगीत कार्यक्रम में उनके रोमांस की चर्चाएं आईं। फेमस लवबर्ड्स ने आखिरकार 1 मई 2019 को लास वेगास में एक समारोह के दौरान शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। फिर 29 जून 2019 को फ्रांस में एक ऑफिशियल शादी फंक्शन भी आयोजित किया।