अमेरिकी स्टार किम कार्दशियन के एक्स हसबैंड व रैपर कान्ये वेस्ट अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने ऐसा खुलासा किया है कि मीडिया गलियारों में बस उन्हीं के गॉसिप्स तैर रहे हैं। दरअसल उन्होंने किम कार्दशियन की फैमिली और हॉलीवुड को लेकर जोरदार बयान दिया। कान्ये वेस्ट ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि पोर्नोग्राफी ने उनके परिवार को बर्बाद कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद रेपर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। बता दें एक बार कान्ये वेस्ट और किम कार्दशियन प्राइवेट वीडियो लीक होने के चलते खूब सुर्खियों में रहे।

रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को कान्ये वेस्ट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें वह किम कार्दशियन , कायली जेनर और सासु मां क्रिस जेनर को लेकर बातें लिखते हैं। उन्होंने कहा कि साल 2007 और 2019 में किम और काइली ने पॉर्न मैगजीन 'प्लेबॉय' के लिए शूट करवाया था। उन्होंने इस पोस्ट में ये भी स्वीकार किया कि उन्हें पॉर्नोग्राफी की बहुत ही भयंकर लत भी थी।

अलग तो हो गए लेकिन खटास आज तक बाकी है
कन्ये वेस्ट ने इस पोस्ट में आगे लिखा, हॉलीवुड एक बड़ा वेश्यालय है और पॉर्नोग्राफी ने ही उनकी फैमिली को बर्बाद कर दिया है। मैंने बहुत मुश्किल से इससे डील किया है। इंस्टाग्राम भी इसे प्रमोट करता है लेकिन मैं अपनी बेटियों नॉर्थ और शिकागो केसाथ ऐसा नहीं होने दूंगा।

श्वेत और अश्वेत के मुद्दे भी आए बीच में
इसी पोस्ट में रैपर कान्ये वेस्ट ने एक अंजान शख्स के बातचीत के स्क्रीनशॉट्स भी शेयर किए। माना जा रहा है कि ये उनकी पूर्व पत्नी किम के साथ की बातचीत है जिसे फिलहाल वह इंस्टाग्राम से डिलीट कर चुके हैं। इसमें सामने वाले इंसान ने लिखा है क्या तुम ये सब बंद करोगे? कान्ये ने बदले में लिखा है कि नहीं। हमें बात करने की जरूरत है। तुम्हें ये बताने की जरूरत तो नहीं है कि बच्चे कौन से स्कूल में जाएंगे। ये बात तुम बार बार इसीलिए कहती हो क्योंकि तुम हाफ व्हाइट हो?

'प्लेबॉय और सेक्स टेप नहीं करेंगे मेरे बच्चे'
एक अन्य स्क्रीनशॉट में ऐसा लगता है जैसे किम ने अपनी मां की तरफ से मैसेज भेजा है। जिसमें लिखा है- तुम उसको कह दो कि मेरे नाम पर ये सब करना बंद करे। मैं 67 साल की हूं मैं हमेशा ऐसा नहीं कर सकती हूं। मुझे स्ट्रेस होता है। इस पर कान्ये ने रिप्लाई किया है कि मेरे अश्वेत बच्चों के बारे में किसी को कुछ कहने का हक नहीं है। तुम नहीं बता सकते कि वह कब और कहां पढ़ेंगे। वो तुम्हारी तरह प्लेबॉय और सेक्स टेप नहीं करेंगे। अगर तुम्हारे दोस्तों में हिम्मत है तो मुझसे आकर बात करें मैं यही हूं।

शादी, चार बच्चे और तलाक
बता दें किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट ने साल 2014 में शादी की थी। दोनों के चार बच्चे हैं नॉर्थ (9 साल), शिगागो (4 साल) सलमान (3 साल) और सैंत (6 साल) के हैं। दोनों ने साल 2021 में तलाक फाइल किया था। मार्च 2022 में दोनों ने सिंगल होने का ऐलान किया था।