भोपाल
 राजधानी के शाहपुरा इलाके में तीन थानों की पुलिस सटोरियों को गिरफ्तार किया। यह आइपीएम के फाइनल मुकाबले में सट्टा वेबसाइट के माध्यम से बुक कर रहे थे, सूचना मिलते ही हबीबगंज , अशोकागार्डन और शाहपुरा पुलिस ने मामले में छापामार कार्रवाई कर शाहपुरा के एक फ्लेट में कार्रवाई की गई है। हालांकि मामले में रकम को लेकर पुलिस गफ्लत में रही है और कार्रवाई के बाद देर रात इस मामले में कुछ भी कहने से बचती रही है।

जानकारी के मुताबिक शाहपुरा में आइपीएल मैच पर सट्टेबाजी की जानकारी मिली थी, इस पर उन्होंने शाहपुरा थाने के अलावा अशोकागार्डन , हबीबगंज थाने की पुलिस को शामिल किया कर मामले में सात को हिरासत में लिया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि सटोरियों के पास से लाखों रुपये की की राशि जब्त की गई थी, लेकिन पुलिस देर रात इस मामले में जानकारी छिपा कर रखे हुए रही हैं।

उल्‍लेखनीय है क‍ि आइपीएल पर सट्टे् की श‍िकायतें पूर्व में भी मिलती रही है। क्र‍िकेट पर सट्टा ख‍िलाने का खेल राजधानी में व‍िगत कई सालों से चल रहा है और कई युवा इसके दुष्‍परि‍णाम भी झेल चुके है। पुलि‍स समय समय पर कार्यवाहीं कर इस अनेक‍ित कार्य को रोकने का प्रयास अपने स्‍तर पर करती रहती है।