टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कुछ ही समय में इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है कि हर कोई उनका दीवाना बन चुका है। जहां हसीना अपने गाने बिजली बिजली के बाद से हर किसी की नजरों में आ चुकी है, वहीं फैशन स्टाइल के मामले में भी वह किसी से कम नहीं हैं। वैसे तो ज्यादातर पलक को वेस्टर्न बोल्ड सिल्हूट्स में ही देखा जाता है, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एथनिक वेअर में कुछ तस्वीरें शेयर कर दी और उनकी खूबसूरती देख लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

    पलक ने इस बार ब्लश पिंक कलर के सूट में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक है। इस स्लीवलेस प्लेन सूट में वह पंजाबन कुड़ी की तरह लग रही थीं।  हसीना ने इस सूट को क्लोदिंग लेबल Picchika से पिक किया था, जो उन्हें बहुत ही एलिगेंट लुक दे रहा था। इस आउटफिट को बनाने में सिल्क जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था।
     
    ​ इस फ्लेयर्ड कुर्ते की खास बात यह थी कि इसमें स्पैगिटी स्ट्रैप्स दी गई थी, जो उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाता दिख रहा था। प्लेन सिल्क कुर्ते के साथ पलक ने जिस दुपट्टे को कैरी किया था, वो उनके लुक में चार चांद लगाता दिख रहा था। इस ऑर्गेंजा दुपट्टे पर हैंड एंब्रॉइडर्ड गोटा किनारे की तरफ ऐड किया गया था।

    वहीं प्लैमिंगो प्लोरल मोटिफ्स बने दिख रहे थे, जिस पर हल्की गोटा डिटेल्स नजर आ रही थी। वहीं कान में प्यारी झुमकी और गले में पतला चोकर नेकलेस पहना था। मेकअप के लिए पलक ने बीमिंग हाईलाइटर, पिंक लिप्स, ब्राउन आई-शैडो, आईलाइनर के साथ बालों को नीट पोनीटेल में स्टाइल किया था।