शहडोल
आज सावन के प्रथम सोमवार है जिस के उपलक्ष पर आज दिनांक 18 /07/2022 को नगर के मध्य में स्थित घरवाला मोहल्ला के डेवलपमेंट एरिया मैं बरम बाबा मंदिर का हुआ शुभारंभ जहां पर सावन के प्रथम सोमवार पर शिवलिंग की स्थापना मोहल्ले के भक्तों द्वारा की गई।

सुबह से ही आकर्षण का केंद्र बना रहा बरम बाबा मंदिर जहां पर आज भक्तों का ताता सुबह से ही लगा रहा बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मोहल्ले के सभी भक्तजन एवं डेवलपमेंट एरिया के मंदिर के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बाबा के साज सिंगार मैं लगे रहे। साथ ही भक्तों द्वारा मंदिर के प्रांगण में भगवान शिव और माता पार्वती की प्रतिमा की भी स्थापना करते हुए पूजा अर्चना की गई।

विशाल भंडारे का आयोजन 20 को
बता दें कि डेवलपमेंट एरिया शहडोल में बरम बाबा मंदिर का शुभारंभ के उपलक्ष पर डेवलपमेंट एरिया के बरम बाबा समिति के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा मिलकर बाबा के प्रांगण में विशाल भंडारे का आयोजन दिनांक 20/07/22 किया जा रहा है  जिसमें तकरीबन 4 से5 हजार  श्रद्धालुओं के भोजन प्रसाद की व्यवस्था की गई है नगर के सभी नगर वासियों से अनुरोध है कि बाबा के प्रांगण में पहुंचकर प्रसाद ग्रहण करें। सुबह 12:00 बजे से लेकर शाम के 6:00 बजे तक।