Noise ColorFit Pulse 2 स्मार्टवॉच को पिछले साल के Noise ColorFit Pulse के सक्सेसर के रूप में भारत में लॉन्च किया गया है। पहली जेनरेशन की स्मार्टवॉच को भारत में जनवरी 2021 में लॉन्च किया गया था। पिछली जेनरेशन की तुलना में, नया नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 बड़े डिस्प्ले, अधिक स्पोर्ट्स मोड के सपोर्ट के साथ आता है। Noise ColorFit Pulse 2, Noise ColorFit Pulse, Noise ColorFit Grand और Noise ColorFit Buzz के बाद सीरीज में कंपनी की चौथी स्मार्टवॉच है। हाल ही में लॉन्च किए गए ColorFit Pulse 2 की कीमत 2,000 रुपए से कम है और यह Noise ColorFit Pulse से सस्ता है।

भारत में कीमत
ColorFit Pulse 2 की कीमत 1,999 रुपए है और यह 13 जुलाई को दोपहर 12 बजे से Amazon पर उपलब्ध होगा। पल्स 2 जेट ब्लैक, रोज़ पिंक, मिस्ट ग्रे, स्पेस ब्लू और ऑलिव ग्रीन रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा।

स्पेसिफिकेशन्स
नॉइज़ कलरफिट पल्स 2 1.8-इंच डिस्प्ले के साथ 550 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। घड़ी चौकोर डिज़ाइन और किनारे पर घूमने वाले क्राउन के साथ आती है। ColorFit Pulse 2 का डिस्प्ले पहले की लांच स्मार्टवॉच की तुलना में 40% बड़ा है। हेल्थ फीचर्स की बात करें तो स्मार्टवॉच हार्ट रेट मॉनिटर के साथ आता है और यह नींद की निगरानी के साथ भी आता है।

फीचर्स
स्मार्ट वियरेबल 50 स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करता है जिसमें वॉकिंग, रनिंग, साइकलिंग और बहुत कुछ शामिल हैं। जहां तक ​​स्मार्ट फीचर्स की बात है, ColorFit Pulse 2 SMS को सूचित कर सकता है और यहां तक ​​कि उन पर प्रतिक्रिया भी दे सकता है। वॉच कनेक्टेड फोन से अन्य ऐप्स से नोटिफिकेशन और नोटिफिकेशन भी कॉल करती है। साथ ही, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि पल्स 2 में SpO2 मॉनिटर होगा या नहीं और धूल और पानी से सुरक्षा के लिए कोई रेटिंग है या नहीं। Amazon Prime Day के दौरान, कंपनी दो और बजट स्मार्टवॉच – Noise Evolve 2 Play और Noise Ultra 2 LEकी भी घोषणा करेगी।