नई दिल्ली।
 
मशहूर रियलिटी टीवी शो रोडीज में भाग ले चुकीं निहारिका तिवारी को उदयपुर के कन्हैयालाल की तरह गला काटने की धमकियां मिल रही हैं। एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर संदेश भेजकर धमकी दी है। दरअसल, निहारिका ने एक वीडियो पोस्ट कर उदयपुर की घटना की निंदा की थी। इसके बाद से उन्हें इस तरह की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

आपको बता दें कि निहारिका तिवारी छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले की रहने वाली हैं। अभी इंडोनेशिया में है। भिलाई के एक युवक को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। नूपुर शर्मा के समर्थन में 22 साल के युवक राजा जगत ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसके बाद युवक को जान से मारने की धमकी दी गई है। युवक ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।

उदयपुर की घटना के विरोध में छत्तीसगढ़ बंद
छत्तीसगढ़ के हिंदू संगठनों ने राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की निर्मम हत्या के खिलाफ शनिवार को राज्यव्यापी बंद का आह्वान किया। बंद के आह्वान के बाद आज यहां के प्रमुख शहरों में ज्यादातर दुकानें और व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे। बंद से आवश्यक सेवाओं को बाहर रखा गया था। राजधानी रायपुर सहित कुछ शहरों में स्कूल और कॉलेज बंद रहे तथा विभिन्न स्थानों पर सार्वजनिक परिवहन सेवा ठप रही।