नई दिल्ली
न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और डेवोन कॉनवे की वापसी हुई है।

न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज दौरे पर होने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए अपनी 15 सदस्यीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया है, जिसमें कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट, टिम साउदी और डेवोन कॉनवे की वापसी हुई है। कीवी टीम को कैरेबियाई दौरे पर तीन टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। न्यूजीलैंड की टीम 11 दिन के अंदर छह मैच खेलेगी।

न्यूजीलैंड का 2014 के बाद से वेस्टइंडीज का यह पहला दौरा होगा। टी20 मैच इस साल के अंत में टी20 विश्व कप से पहले टीम की तैयारी को परखेगी जबकि वनडे में 50 ओवर के विश्व कप तक सुपर लीग अंक होंगे। न्यूजीलैंड की टीम दो चरणों में जमैका पहुंचेगी, जिसमें कुछ खिलाड़ी नीदरलैंडस से और दूसरे घर से जाएंगे। बल्लेबाजी कोच के रूप में डीन ब्राउनली और गेंदबाजी कोच के रूप में ग्रीम एल्ड्रिज टीम में शामिल होंगे।

न्यूजीलैंड की संयुक्त टीम: केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी।