स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' खूब पॉपुलर हो रहा है। इसने TRP के मामले में बाकी शोज को टक्कर दे दी है और टॉप 2 में अपनी जगह भी बना ली है। इस सीजन के सभी कंटेस्टेंट्स की बात करें तो वह काफी मजेदार हैं। पिछले एपिसोड में जहां जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक की लड़ाई से माहौल गर्म हो गया था। वहीं राजीव अदातिया की एक चिट्ठी से सबका मूड लाइट हो गया।

कलर्स चैनल की तरफ से जारी किए गए 'खतरों के खिलाड़ी 12' (Khatron Ke Khiladi 12) के नए प्रोमो में राजीव अदातिया सभी कंटेस्टेंट्स के साथ खड़े रहते हैं। और होस्ट रोहित शेट्टी से कहते हैं कि उन्होंने उनके लिए एक लेटर लिखा है। यह सुनकर सभी जोर से हंस पड़ते हैं। हिंदी में लिखे उस लेटर को राजीव पढ़ते हैं, 'डियर रोहित सर, आपके पास बहुत सारा एक्सपीरियंस यानी तरबूजा (तजुर्बा) है। हम आपके तरबूजे का इस्तेमाल करके हम लाइफ में बहुत थर्की (तरक्की) करेंगे। आपकी वजह से हमारे अंदर बहुत कमीना (स्टैमिना) है।'

यहां राजीव (Rajiv Adatia) के साथ '3 इडियट्स' वाले चतुर साइलेंसर का हाल हो गया। जैसे उसकी चिट्ठी में हिंदी के शब्दों के अर्थ का अनर्थ हो गया था। वैसे ही इनके साथ ही हो गया। खैर, अब राजीव की चिट्ठी को सुनते ही रोहित शेट्टी समेत बाकी जोर-जोर से हंसने लग गए।

बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' के अब तक 4 एपिसोड्स टेलीकास्ट हो चुके हैं। पहले वीकेंड पर एरिका पैकर्ड एलिमिनेट हो चुके हैं। वहीं दूसरे वीकेंड पर नो एलिमिनेशन कहकर रोहित ने निशांत भट्ट को जाने से रोक लिया। वैसे साउथ अफ्रीका के केप टाउन में जून के शुरुआती हफ्तों से ही शूट हो रहे इस शो से अब तक शिवांगी जोशी, फैसल शेख, राजीव अदातिया, अनेरी वजानी और चेतना पांडे एविक्ट हो चुके हैं।