Realme एक नए Narzo सीरीज स्मार्टफोन के लॉन्च के लिए कमर कस रही है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही भारत में Realme Narzo 50i Prime लॉन्च करेगी। बजट स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स पिछले दिनों ऑनलाइन लीक हुए हैं। एक नई रिपोर्ट ने ऑफिसियल लॉन्च से पहले भारत में डिजाइन, फीचर्स और लॉन्च डेट का खुलासा किया है। आइए एक नजर डालते हैं Realme Narzo 50i प्राइम इंडिया की लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशंस और कीमत पर।

Realme 22 जून को भारत में अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में Narzo 50i Prime को लॉन्च करेगा, जिससे यह Narzo 50 सीरीज़ का छठा स्मार्टफोन बन जाएगा। 50i प्राइम की कीमत 8,000 रुपए से कम होने की संभावना है।

91Mobiles की रिपोर्ट के मुताबिक, फोन फ्लैट फ्रेम डिजाइन को स्पोर्ट करेगा। वॉल्यूम और पावर कीज़ को दाईं ओर रखा गया है, जबकि बाईं ओर सिम ट्रे है। Narzo 50i Prime में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है। पीछे की तरफ एक वर्गाकार कैमरा डिजाइन है, जिसके एकदम दाहिनी ओर Narzo ब्रांडिंग है। एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ सिंगल कैमरा सेटअप है। कैमरा मॉड्यूल के नीचे, फोन का रियर पैनल वर्टिकल स्ट्राइप्स को स्पोर्ट करता है, जो कुछ बेहतर ग्रिप देने में मदद कर सकता है।

फोन का स्क्रीन साइज के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन स्क्रीन के चारों ओर पतले बेज़ेल्स के साथ 6.5-इंच IPS LCD को स्पोर्ट करेगा। चूंकि यह एक एंट्री-लेवल ऑफर है, इसलिए Narzo 50i Prime 60Hz HD+ डिस्प्ले के साथ आएगा। फ़ोन में 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इसका वजन 181 ग्राम होगा और मोटाई के मामले में इसका माप 8.48 मिमी होगा। एफसीसी पर हाल ही में एक लिस्टिंग के अनुसार, फोन 10W चार्जिंग को सपोर्ट करेगा और दो कलर ऑप्शन – मिंट ग्रीन और ब्लैक में आएगा। फ़ोन में 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 4GB रैम वैरिएंट भी होगा।