नई दिल्ली
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से रोड रेज का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पांडव नगर इलाके के समसपुर गांव के पास मामूली बात को लेकर एक युवक की हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, यह विवाद स्कूटी छूने को लेकर हुआ था, जिसमें चाकू मारकर युवक को मौत के घाट उतारा गया है। घटना के संबंध में दिल्ली पुलिस ने बताया कि समसपुर गांव के पास NH24 पर रोड रेज की घटना में एक अज्ञात आरोपी के साथ विवाद में एक युवक की मौत हो गई। मामूली बात को लेकर दोनों में हाथापाई हो गई और आरोपी ने युवक के सीने में चाकू मार दिया। इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि 20 वर्षीय मृतक युवक स्कूटी पर सवार होकर शराब की दुकान पर गया था जहां पर स्कूटी छूने को लेकर उसका किसी के साथ विवाद हो गया। यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि आरोपित ने उस पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार-रविवार रात की है।  

रोडरेज में दो भाइयों को पीटा, गले में भगवा कपड़ा डालने पर दी धमकी
उधर, फरीदाबाद के डबुआ थाना क्षेत्र स्थित त्यागी मार्केट में रोडरेज में कुछ युवकों ने दो भाइयों को पीटा। हमलावरों में शामिल मुस्लिम युवक ने गले में भगवा रंग का गमछा डालने पर धमकी दी। डबुआ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। नवादा कोह निवासी यश बीए प्रथम वर्ष के छात्र हैं। उनका छोटा भाई हरिओम 11वीं में पढ़ता है।

दोनों भाई मोटरसाइकिल से ट्यूशन पढ़ने त्यागी मार्केट जा रहे थे। त्यागी मार्केट में उनके सामने चल रहे चालक ने आटो अचानक गली में मोड़ दिया। इससे दोनों भाई आटो से टकराकर गिर पड़े। उन्होंने चालक को सही तरह आटो चलाने के लिए कहा। इस पर आटो चालक राहुल उर्फ दत्तू ने दोनों भाइयों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। उसके चार-पांच साथी भी वहां आ गए। सभी ने यश और उसके भाई को पीटा। इतने में हमलावरों का एक और साथी (एहसान कुरैशी का बेटा, दर्ज मुकदमे के अनुसार) वहां पहुंचा, एहसान का नाम बाद में आमिर कुरैशी पता चला। उसने हरिओम के गले में भगवा रंग का गमछा देख धमकी दी कि अगर दोबारा मस्जिद के सामने से भगवा रंग का कपड़ा गले में डालकर निकले तो अंजाम बुरा होगा।