रायपुर
संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम विधायक विकास उपाध्याय लगातार अपने विधानसभा के वार्डों में सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा के माध्यम से स्थानीय जनता से रूबरू हो रहे हैं। इसी कड़ी में आज विधायक ने स्वामी आत्मानन्द वार्ड का भ्रमण किया, इस दौरान वार्ड के अंतर्गत आने वाले नाले में जलभराव की स्थिति में होने वाली परेशानियों से क्षेत्रवासियों को निजात दिलाने के लिए किए जा रहे नाला निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।

गौरतलब है कि बरसात के दिनों में वार्ड के समता कॉलोनी-चौबे कॉलोनी मुख्य मार्ग समेत अन्य क्षेत्रों में काला नाला के कारण आवाजाही व गन्दगी की समस्याओं का सामना करना पड़ता था। क्षेत्रवासियों की इस समस्या को गम्भीरता से लेते हुए विधायक के निर्देश पर नाले का निर्माण कार्य किया गया,जिसका निरीक्षण करने स्वयं पहुँचे,इस दौरान उन्होंने सड़क के ऊपर रखे हुए मलबे को अपनी उपस्थिति में हटवा कर आमजन की सुविधा को ध्यान में रखते हुए  रास्ते को आवाजाही हेतु चालू करवाया।

साथ ही आज इस यात्रा के माध्यम से विधायक विकास उपाध्याय ने वार्ड के गीता नगर क्षेत्र का भी दौरा कर वहाँ की आमजनता से मुलाकात किया,जहाँ स्थानीय नागरिकों ने अपने विधायक को समस्याओं से अवगत कराया,उन्होने त्वरित कार्यवाही करते हुए संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निराकरण करने हेतु आदेशित किया।