नई दिल्ली
 
न्यूजीलैंड टीम के ऑलराउंडर मिचेल सैंटनर आयरलैंड के दौरे पर जाने से पहले कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण उनके आयरलैंड दौरे पर जाने में देरी होगी। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने रविवार को घोषणा की कि स्पिन गेंदबाजी ऑलराउंडर शुक्रवार को पॉजिटिव आने के बाद रविवार शाम की फ्लाइट को मिस करेंगे। वह मार्टिन गप्टिल, ईश सोढ़ी और एडम मिल्ने के साथ चार खिलाड़ियों में से एक थे, जो अगले रविवार की रात से शुरू होने वाली मालाहाइड में तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार थे। हालांकि, सैंटनर अभी भी सीरीज के पहले मैच से पहले टीम के साथ जुड़ने का लक्ष्य रखेंगे, लेकिन इसके लिए नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार है।

इसके बाद 30 वर्षीय टॉम लैथम को आयरलैंड के खिलाफ वनडे और तीन टी20 मैचों के अलावा स्कॉटलैंड के खिलाफ दो टी20 और नीदरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैचों के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी मिल सकती है। मिचेल सैंटनर को टी20 सीरीजों के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। लैथम टी20 टीम का वैसे हिस्सा नहीं हैं।

शेन जुर्गेंसन, जो आयरलैंड दौरे के लिए मुख्य कोच हैं, क्योंकि गैरी स्टीड ने ब्रेक लिया है, ने कहा कि सैंटनर मामूली लक्षणों का अनुभव कर रहे थे और सीरीज के लिए उनकी उपलब्धता का निर्धारण डबलिन में आने के बाद किया जाएगा। अगले रविवार से पहले अगर सैंटनर की दो कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आती हैं तो वे खेलने के लिए तैयार होंगे।