मुरैना
नगरीय निकाय के द्वितीय चरण की पॉलिंग पार्टियों को रवाना करते समय कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री बी. कार्तिकेयन ने सेक्टर ऑफीसरों को कड़े निर्देश दिये है कि नगरीय निकाय निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण तरीके से करायें। यह निर्देश उन्होंने पॉलीटेक्निक कॉलेज बड़ोखर मुरैना पर मतदान दलों को सामग्री वितरण करते समय सेक्टर अधिकारियों को दिये। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष बागरी, अपर कलेक्टर श्री नरोत्तम भार्गव, नगर निगम कमिश्नर श्री संजीव कुमार जैन, एसडीएम मुरैना श्री शिवलाल शाक्य सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।    

कलेक्टर श्री बी.कार्तिकेयन ने अधिकारियों से कहा कि चुनाव स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण सम्पन्न कराना मेरे लिये प्राथमिकता है। चुनाव में किसी भी प्रकार की हिंसा नहीं होनी चाहिये।

पुलिस अधीक्षक श्री आशुतोष बागरी ने कहा कि 4 कंपनियां फोर्स की मुरैना आ चुकीं है और सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहेंगे। उन्होंने कहा कि मतदान की परिधि में मतदाता के अलावा एक भी व्यक्ति दिखना नहीं चाहिये। कहीं से भी किसी भी प्रकार की घटना की सूचना मिलती है तो तत्काल स्थिति को कंट्रॉल में करें। गड़बड़ी करने वालों के साथ प्रशासन सख्ती से निपटेगा।