दौसा

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 148 पर मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दौसा जिले में सैंथल थाना क्षेत्र के बापी गांव के समीप हुए इस सड़क हादसे में दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश नंबर की एक कार और पिक अप में आमने-सामने की भिड़ंत हुई है। इस हादसे में कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं पिकअप सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने हादसे के शिकार लोगों को पहुंचाया अस्पताल
इस भीषण सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर सैंथल थाना पुलिस पहुंची। साथ ही घायलों और मृतकों को अस्पताल भिजवाया गया। यहां पुलिस ने हादसे के शिकार हुए लोगों को अस्पताल भिजवाया । यहां चिकित्सकों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं तीन अन्य का जिला अस्पताल में उपचार दिया गया है। यहां से पिकअप सवार दो घायलों को जयपुर रेफर कर दिया गया।

खाटू श्याम दर्शन के लिए जा रहे थे लोग
जानकारी में सामने आया है कि कार सवार लोग कानपुर से खाटू श्याम जी दर्शन करने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान दौसा के बापी गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप से भिड़ंत हो गई और यह हादसा हो गया। सेटल थाना अधिकारी अजीत बड़हरा ने बताया कि इस हादसे में सानू वर्मा, आकाश वर्मा और नीरज वर्मा निवासी नमस्ता, जिला कानपुर और कर्मेन्द्र चतुर्वेदी निवासी गांधीनगर कानपुर की मौत हो गई। वहीं पिकअप सवार अलवर जिले के महेश व सुनील कोली घायल हुए है, जिनको जयपुर रैफर किया गया है। इसके अलावा दीपांशु सोनी निवासी श्याम नगर, कानपुर का दौसा जिला अस्पताल में उपचार जारी है।