शिकागो वैस्ट
 
हॉलीवुड सेलिब्रिटी किम कर्दाशियां इन दिनों अपने जबरदस्त फिगर को फ्लॉन्ट करने में लगी हैं. किम इन दिनों वेट लॉस जर्नी पर हैं. उन्होंने मेट गाला 2022 में हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस रहीं मर्लिन मुनरो की ड्रेस पहनने के लिए वजन घटाना शुरू किया था. लेकिन अभी तक उन्होंने अपनी डाइट को नहीं छोड़ा है. किम कर्दाशियां अभी तक लगभग 10 किलो वजन घटा चुकी हैं.

किम ने फ्लॉन्ट किया फिगर

किम कर्दाशियां इन दिनों Turks & Caicos में ट्रिप एन्जॉय कर रही हैं. इस मौके पर वह बीच पर बिकिनी पहन बहन क्लोई कर्दाशियां के साथ मस्ती करती भी नजर आईं. उन्होंने अपने स्लिम फिगर को भी खूब फ्लॉन्ट किया. किम के फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है. फोटो पर कई यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें सेक्सी बताया है.

वेट लॉस पर हुई थीं ट्रोल

जून में किम कर्दाशियां ने खुलासा किया था कि मर्लिन मुनरो की ड्रेस में फिट होने के लिए उन्होंने तीन हफ्ते में 16 पाउंड यानी लगभग साढ़े 7 किलो वजन घटाया था. किम को अपनी इस बात के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. कई यूजर्स का कहना था कि किम कर्दाशियां पब्लिक फिगर हैं, उनकी बातों को उनके लाखों फॉलोअर्स मानते हैं. ऐसे में उन्हें एक ड्रेस में फिट होने के लिए खुद को भूखा रखने जैसी सीख नहीं देनी चाहिए.

डाइट की वजह से हुई बड़ी बीमारी

किम कर्दाशियां ने कुछ दिन पहले यह भी बताया था कि वो सोरियाटिक आर्थराइटिस (psoriatic arthritis) से जूझ रही हैं. किम ने बताया कि मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) के लिए मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) कि आइकॉनिक ड्रेस में फिट होने के लिए जो डाइट उन्होंने ली, उसकी वजह से ऐसा हुआ था.

उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनकी सोरियासिस की तकलीफ हद से ज्यादा बढ़ गई थी. किम ने बताया कि वो एक स्ट्रिक्ट डाइट पर थीं. इस वजह से उनकी पूरी बॉडी में अकड़न होने लगी. किम अपने हाथ तक नहीं हिला पा रही थी, जिसके बाद उन्हें डॉक्टर से कनसल्ट करना पड़ा. अब उनका हाल पहले से ठीक है.

द टुडे शो पर किम कर्दाशियां ने बताया था कि वह अभी तक 21 पाउंड यानी लगभग 10 किलो वजह घटा चुकी हैं. उन्होंने कहा, 'मैंने अब 21 पाउंड घटा लिए हैं. मैं अब और वजन घटाने की कोशिश नहीं कर रही हूं, लेकिन मुझमें पहले से ज्यादा एनर्जी है. मैंने मीठा खाना छोड़ दिया है. जंक फूड भी नहीं खा रही हूं. मैंने अपने लाइफस्टाइल को बिल्कुल बदल दिया है.'