कलर्स टीवी पर आने वाला रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सभी देखते होंगे। इसमें बड़े खतरनाक-खतरनाक स्टंट होते हैं। कभी हवा में लटका दिया जाता है। कभी पानी में डुबा दिया जाता है। कभी सांप-बिच्छू से कटवाया जाता है। कभी बाइक और ट्रक पर नचाया जाता है। सब में कंटेस्टेंट्स की हालत पतली हो जाती है। लेकिन आपने अगर गौर किया हो तो टीवी स्क्रीन पर एक नीचे पट्टी चलती दिखती होगी। उस पर लिखा रहता है कि ये घर पर न करें क्योंकि ये स्टंट एक्सपर्ट की निगरानी में करवाया गया है। और तो और किसी भी खिलाड़ी के स्टंट परफॉर्म करने से पहले उसको एक स्टंटमैन करता है। देखता है कि सब मामला फिट है या नहीं। अब रोहित शेट्टी भी इस बारे में खुद बता रहे हैं।

रोहित शेट्टी वीडियो में कह रहे हैं, 'आज आपको बताते हैं कि स्टंट होता कैसे है। उसकी तैयारी कैसे होती है। आप देख सकते हैं एक रिंग बनाया है हमने। क्रेन रिंग को समंदर की तरफ ले जाएगी। इसमें सबसे जरूरी है सेफ्टी। रिहर्सल अभी हमारा खिलाड़ी करेगा। उसको एक केबल से बांधा गया है। क्योंकि अगर उसका बैलेंस बिगड़ता है तो वह इससे सुरक्षित रहेगा। इसके साथ ही रिंग को भी बैलेंस करते हैं। जिससे अगर हवा चले, क्योंकि केपटाउन में ये अक्सर होता है। तो ज्यादा रिंग हिले नहीं। और जो हमारा खिलाड़ी स्टंट परफॉर्म करने जा रहा है, वो सेफ रहे।'

'खतरों के खिलाड़ी 12' में दिखेंगे ये कंटेस्टेंट्स
रोहित शेट्टी के सभी स्टंट के पहले एक डेमो देते हैं कि खिलाड़ी को कैसे करना है। उस दौरान स्क्रीन पर कोई स्टंट करता हुआ भी दिखाई देता है। वो कोई और नहीं बल्कि शो के ही ट्रेन्ड खिलाड़ी होते हैं। बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। सृति झा, रुबीना दिलैक, फैसल, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर, शिवांगी जोशी, मोहित मलिक जैसे तमाम सेलेब्स 2 जुलाई से आपको हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे स्टंट करते दिखाई देंगे।