इंदौर
शहर में नगर निगम चुनाव के एक दिन पहले बादल दोपहर बाद जमकर बरसे। मंगलवार सुबह से ही कई क्षेत्रों में बूंदाबांदी हो रही थी और सूरज बादलों की ओट में ही छुपा था। दोपहर 11.30 बजे से शहर में झमाझम वर्षा शुरू हो गई। कुछ ही देर में सड़कों पर जलजमाव होना शुरू हो गया था। मौसम विभाग के अनुसार शहर में शाम तक तेज बारिश का दौर जारी रहेगा। दक्षिणी पूर्वी मध्य प्रदेश पर बने कम दबाव का क्षेत्र के कारण इंदौर में गरज चमक के साथ तेज वर्षा हो रही। सुबह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक शहर में साढ़े चार इंच (109 मिमी) बारिश दर्ज की गई।

तेज वर्षा के कारण दृश्यता भी कम हो गई थी, जिसके कारण वाहन चालकों को लाइट शुरू करना पड़ी थी। बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव हो गया। ऐसा लग रहा था कि सड़कों पर नदी बह निकली। सड़कों पर कहीं कहीं घुटनों तक पानी भर गया था और वाहन विशेषकर दो पहिया वाहन बंद हो रहे थे।

नगर निगम चुनाव के दौरान 6 जुलाई को इंदौर में वर्षा बाधक नहीं बनेगी। मौसम विज्ञानियों के मुताबिक इंदौर में बुधवार को दोपहर बाद हल्की वर्षा का दौर कुछ स्थानों पर दिखाई दे सकता है। सोमवार को शहर में दिनभर बादल छाए रहे और दोपहर बाद विजयनगर, खंडवा रोड सहित शहर के अलग-अलग हिस्सों में कुछ देर के लिए हल्की वर्षा हुई। मंगलवार को सुबह कई जगह हल्की वर्षा हुई और बादल छाए रहे।