नई दिल्ली
उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद देशभर में लोग आग-बबूला हो रहे हैं। इस बीच पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने इस घटना की निंदा करते हुए एक ट्वीट किया, लेकिन इसके बावजूद फैन्स उनसे नाराज हो गए हैं। नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट के चलते कट्टरपंधियों ने कन्हैयालाल की हत्या कर दी। इस घटना के बाद से उदयपुर पुलिस भी घेरे में आ गई है।

इरफान पठान ने इस घटना को लेकर ट्विटर पर लिखा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन सा धर्म मानते हैं, किसी एक निर्दोष को नुकसान पहुंचाने का मतलब आप पूरी इंसानियत को नुकसान पहुंचा रहे हैं।' इरफान ने इस ट्वीट में किसी धर्म का नाम नहीं लिया है और इसी वजह से फैन्स उनसे नाराज नजर आ रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है, जब इरफान पठान ने इस तरह की घटना पर ट्वीट किया है। इरफान पठान किसी भी तरह की हिंसा के खिलाफ ट्वीट करते रहते हैं।

क्या है पूरा मामला
दरअसल नूपुर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से गलती से हुई पोस्ट को लेकर कुछ लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस शिकायत पर त्वरित ऐक्शन लेते हुए उदयपुर पुलिस ने कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, बाद में उसे कोर्ट से जमानत मिल गई।