लंदन
   

एक इंटरनेशनल फुटबॉलर को इस साल फीफा वर्ल्ड कप खेलना है, मगर उससे पहले ही उस पर एक गंभीर आरोप लग गया है. वह प्लेयर अभी इंग्लिश प्रीमियर लीग खेल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेप के आरोप में इस फुटबॉलर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

कानूनी वजहों से इस स्टार प्लेयर का नाम उजागर नहीं किया गया है. वह 30 की उम्र के करीब है. डेली टेलीग्राफ के मुताबिक, इस स्टार प्लेयर को हिरासत में ले लिया गया है. यह रेप केस की घटना पिछले महीने की बताई गई है.

पुलिस ने अपने बयान में पुष्टि की है कि इंग्लिश प्रीमियर लीग के स्टार प्लेयर को इसी सोमवार (4 जुलाई) को कस्टडी में लिया गया है. मेट्रोपोलिटन पुलिस ने अपने बयान में कहा कि एक 20 साल की युवती ने अपने साथ रेप होने की शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत के आधार पर प्लेयर को हिरासत में लिया गया है.

… रेप की वारदात पिछले ही महीने हुई

युवती द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि उसके साथ रेप की घटना पिछले महीने यानी जून 2022 में हुई. इसके बाद से ही प्लेयर को बर्नेट स्थित उसके आवास से ही गिरफ्तार किया गया है. उसे रेप की वारदात में संदिग्ध माना गया है. इसी वजह से उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी गई है.

नए प्रीमियर लीग में प्लेयर के खेलने पर सस्पेंस

हालांकि किसी वजह से खिलाड़ी की पहचान उजागर नहीं की जा रही है. मगर यह दावा किया गया है कि यह प्लेयर इंटरनेशनल तौर पर काफी फेमस है. इस प्लेयर की इस घटना से उसका क्लब भी वाकिफ है. प्रीमियर लीग का नया सीजन अगले महीने यानी 5 अगस्त से शुरू होने वाला है. ऐसे में अभी यह तय नहीं है कि यह प्लेयर नए प्रीमियर लीग सीजन में अपने क्लब की तरफ से खेल पाएगा या नहीं.

साथ ही फुटबॉल वर्ल्ड कप 2022 भी इसी साल कतर में होने वाला है. फुटबॉल जगत का यह सबसे बड़ा टूर्नामेंट 21 नवंबर से शुरू होने वाला है. यह भी दावा किया गया है कि यह प्लेयर अपने देश की तरफ से फीफा वर्ल्ड कप भी खेलने वाला है.