नई दिल्ली। Infinix जल्द ही भारतीय मार्केट में अपनी Note सीरीज का एक धांसू फ़ोन उतारने जा रहा है। ये Note 12 5G होगा जिसमें ऐसी खूबियों को शामिल किया जाएगा जो मार्केट के टॉप एन्ड स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए काफी होंगे। Note 12 5G को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है और जो इसकी सबसे बड़ी खासियत है वो इसका कैमरा है जिसके बारे में अभी से चर्चा शुरू कर दी गई है।

Infinix अपने स्मार्टफ़ोन में एक 108-मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर ऑफर करने जा रहा है जो स्मार्टफोन से फोटोग्राफी करने वाले लोगों को काफी पसंद आएगा। कंपनी के बारे में एक बात जो तकरीबन हर शख्स जानता है वो ये है कि मार्केट के टॉप स्मार्टफोन्स से कम कीमत पर ही कंपनी अपने स्मार्टफोन लॉन्च करती आई है ऐसे में इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत भी किफायती हो सकती है। भारत में स्मार्टफोन कब तक लॉन्च हो सकता है इसके बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसका खुलासा करेगी।

Infinix भारत में Note 12 की अन्य खासियतों की बात की जाए तो इसमें एक बड़े साइज की एमोलेड डिस्प्ले भी दी जाएगी जिससे आपको स्मार्टफोन चलाने के दौरान एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलेगा।

आपको बता दें कि स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 108MP का होगा और यही कैमरा ही इस स्मार्टफोन का मेन अट्रैक्शन है जिसमें ग्राहकों को सबसे ज्यादा दिलचस्पी है। स्मार्टफोन एक ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में उतारा जाएगा। इसके साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में बेहद ही पतले बेजल्स ऑफर करेगी जिससे इसका लुक बेहद ही प्रीमियम नजर आएगा।