हापुड़
 
यूपी के हापुड़ जिले के धौलाना क्षेत्र के एक कम्पोजिट विद्यालय में फोटो खिंचवाने के लिए दो बच्चियों की ड्रेस की अदला-बदली करवाने का मामला प्रकाश में आया है। इस बारे में बच्चियों के पिता ने बीएसए से लिखित शिकायत की है। मामले का संज्ञान लेते हुए बीएसए ने दो शिक्षिकाओं को सस्पेंड कर दिया है। कार्रवाई से हड़कंप मच गया है।

जिले के धौलाना क्षेत्र के एक कम्पोजिट विद्यालय में कक्षा चार में पढ़ने वाली दो बालिकाओं की ड्रेस फोटो खिंचवाने के लिए बदलवाने का आरोप है। स्कूल की दो शिक्षिकाओं पर आरोप लगाया गया है। इस संबंध में गांव में रहने वाले बालिकाओं के पिता ने बीएसए से लिखित में शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई है। शिकायत का बीएसए ने तुरंत संज्ञान लिया। संबंधित ब्लॉक के खंड शिक्षा अधिकारी से बीएसए ने तुरंत मामले की रिपोर्ट ली। जिसके बाद बीएसए ने दोनों शिक्षिकाओं को प्रथम दृष्टि दोषी मानते हुए कार्रवाई कर दी है। बीएसए ने दोनों शिक्षिकाओं को सस्पेंड कर दिया है। जिसके बाद शिक्षकों में हड़कंप मच गया है।

स्कूल में बालिकाओं की ड्रेस बदलवाने की शिकायत मिली है। जिसका तुरंत संज्ञान लिया गया है। प्रथम दृष्टि स्कूल में तैनात दो शिक्षिकाओं को दोषी मानते हुए कार्रवाई की गई है। दोनों शिक्षिकाओं को सस्पेंड कर दिया गया है।