बैक-टू-बैक कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनने वाले इमरान हाशमी अब फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपनी अगली फिल्म करने जा रहे है । धर्मा प्रोडक्शन और यशराज फिल्म्स के साथ काम करने के बाद अब इमरान हाशमी ने अपनी अगली फिल्म के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है । हालांकि इस बारें में एक्टर और प्रोडक्शन हाउस की ओर से कोई कंफर्मेशन नहीं आया है । लेकिन पीपिंगमून की खबर की मानें तो, इमरान हाशमी एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म करने जा रहे हैं, जिसका नाम ग्राउंड जीरो फाइनल हुआ है ।

 इमरान हाशमी की ग्राउंड जीरो यदि खबरों की मानें तो, एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म ग्राउंड जीरो में इमरान पहली बार ऐसे इंडियन आर्मी आफिसर के रोल में नजर आएंगे जो एक खतरनाक मिशन पर है और राज्य में संवेदनशील स्थिति को संभालने के लिए कश्मीर भेजा जाता है।

 दिलचस्प बात यह है कि अगर यह सच है तो वह पहली बार किसी आर्मी आॅफिसर के रोल में नजर आएंगे । फिल्म की बाकी की स्टार कास्ट अभी फाइनल की जा रही है । मराठी फिल्म निमार्ता तेजस विजय देओस्कर, जो पहले से ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए रकुल प्रीत सिंह के साथ काम कर रहे हैं, कथित तौर पर इस मिलिट्री ड्रामा को निर्देशित करने वाले है । इसी के साथ इमरान और एक्सेल एंटरटेनमेंट का यह पहला सहयोग होगा । इमरान की अन्य फिल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म सेल्फी में नजर आएंगे । यह फिल्म फरवरू 2023 में रिलीज होगी । इसके अलावा इमरान सलमान खान स्टारर टाइगर 3 में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे ।