तमिल फिल्मों की सुपरस्टार साई पल्लवी ने पीरियड ड्रामा फिल्मों में यादगार भूमिकाएं निभाने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा है कि वह बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्में रहीं 'पद्मावत' और 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों के किरदार निभाना चाहती हैं। साई ने यह भी कहा है कि वह तेलुगू पीरियड फिल्म 'श्याम सिंह रॉय' में रोजी और मैत्रेयी के किरदार निभाकर भी थोड़ी संतुष्ट हुई हैं।

बता दें कि साई की फिल्म 'श्याम सिंह रॉय' 1970 के दौर के कोलकाता पर आधारित थी जिसमें उन्होंने बांग्लादेश की एक देवदासी का किरदार निभाया था। इस बारे में बात करते हुए करते हुए Sai Pallavi ने एक हालिया इंटरव्यू में कहा, 'मैं कभी-कभी खुद को कुछ फिल्मों के किरदार में इमेजिन करती हूं। इन्हें देखकर सोचती हूं कि काश मुझे यह रोल मिल जाता। मैंने पद्मावत और बाजीराव मस्तानी देखी हैं। मुझे लगता है कि जब मैं ऐसे किरदार निभाती हूं तो कुछ संतुष्ट महसूस करती हूं। अगर मुझे कोई ऐसा किरदार मिलेगा तो मुझे बहुत खुशी होगी।'

बता दें कि साई की फिल्म 'गार्गी' 15 जुलाई को ही रिलीज हुई है। इस फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। गौतम रामचंद्रन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म एक ऐसी औरत की कहानी है जो इंसाफ के लिए लड़ रही है। फिल्म में साई पल्लवी के अभिनय की भी काफी सराहना हो रही है। इससे पहले साई पल्लवी फिल्म 'वीरता पर्वम' में राण दग्गुबाती के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म तेलंगाना में हुए नक्सल आंदोलन पर आधारित थी।