गुना
 मध्य प्रदेश के गुना जिले में नेशनल हाइवे क्रमांक 46 पर सोमवार की सुबह एक ट्रक पुलिया से टकरा गया। इस भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। तीन लोग घायल हैं जिनको अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सभी घायलों को गुना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी सामने आई है कि मिनी ट्रक में सवार मृतक और घायल मूलत: कानपुर जिले के अलग-अलग गांवों के निवासी हैं। सभी लोग मजदूर थे और कर्नाटक सहित आसपास के क्षेत्रों में कपड़े के सामान की फेरी लगाते हैं।

घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक को नींद आने की वजह से उसका नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक पुलिया से टकरा गया और नीचे गिर गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया। मृतकों के नाम विकास नायक (18), श्याम सिंह (24), मीनू, रणवीर सिंह बताए जा रहे हैं। जबकि शाहरुख, अशोक और नवाब सिंह गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

 यह सभी लोग मिनी ट्रक में पीछे सवार थे और अपने सामान व तीन मोटरसाइकिल की सुरक्षा कर रहे थे। हादसे के दौरान नींद लगने की वजह से किसी को संभलने का मौका नहीं मिला। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही म्याना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को जिला अस्पताल भिजवाया है। जिला अस्पताल में मृतक और घायलों के परिजनों का पहुंचना भी शुरु हो गया था, जिन्होंने हादसे के लिए पूरी तरह चालक को जिम्मेदार ठहराया है। बताया जा रहा है कि सभी मजदूर पिछले 20 वर्षों से कर्नाटक में कपड़े की फेरी लगाकर अपना जीवनयापन कर रहे थे।