बिश्वनाथ
असम में सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। यह हादसा बिश्वनाथ जिले में नेशनल हाईवे 15 पर हुआ। हादस में एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है।
बिश्वनाथ, एजेंसी। Road Accident: पूर्वोत्तर राज्य असम के बिश्वनाथ जिले में शुक्रवार रात एक चार पहिया वाहन और एक ट्रक की टक्कर में एक बच्चे सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे 15 पर बिश्वनाथ जिले के सूतिया गेरेकी इलाके के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक हादसे में एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई।
मृतकों की पहचान तौफीक रहमान अंसारी, ब्यूटी अंसारी और एक बच्चे जोहेब रहमान के रूप में हुई है। मृतक महिला तौफीक की साली थी और बच्चा उसका भतीजा था।

 

बाराबंकी में चार लोगों की मौत
इस बीच, उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में शनिवार तड़के करीब 3.30 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक के डबल डेकर से टकरा जाने से चार लोगों की मौत हो गई। बस नेपाल से गोवा जा रही थी और पंचर टायर बदलने के लिए खड़ी थी जब यह घटना हुई। बाराबंकी के एडिशनल एसपी ने बताया, 'पंचर टायर को बदलने के लिए बस खड़ी की गई थी। एक अन्य वाहन ने उसमें टक्कर मार दी। लगभग 14 लोग घायल हो गए। इलाज के दौरान, चार की मौत हो गई और दो को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। बस में लगभग 60 यात्री थे। उन्हें वापस नेपाल भेजने की व्यवस्था की जा रही है।

 

गुजरात में 6 लोगों की मौत
गुजरात के अरावली जिले के मालपुर इलाके में शुक्रवार को एक दर्दनाक कार दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि लोग बनासकांठा जिले के अंबाजी शहर में अंबाजी मंदिर की ओर पैदल जा रहे थे, जब यह दुर्घटना हुई।
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, अरावली जिले के मालपुर के पास कृष्णापुर पाटिया के पास कार के चालक ने अपने वाहन पर नियंत्रण खो दिया जिसने कई श्रद्धालुओं को कुचल दिया। कथित तौर पर, छह लोगों की मौत हो गई और सात घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस से मोडासा अस्पताल ले जाया गया।

 

मृतकों के परिजनों को मिलेंगे चार लाख रुपये
मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने पीड़ितों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की और प्रत्येक मृतक को मुख्यमंत्री राहत कोष से 4 लाख रुपये और घायलों के लिए 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री ने अरावली जिला कलेक्टर से घायलों का आवश्यक चिकित्सा उपचार सुनिश्चित करने को कहा है।