बागपत
बागपत जिले में ट्रक (कैंटर) और बाइक के बीच जोरदार टक्कर हुई, जिसमें माता-पिता और तीन बच्चियों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे लेते हुए, आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया है। घटना रविवार की देर शाम लगभग 7:30 बजे बागपत जिले के बालैनी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे बालैनी टोल प्लाजा के पास हुई।

मृतकों की पहचान फतेह मोहम्मद (35), तबस्सुम (32), बेटी इलमा (8), इकरा (6), मायरा (2) की रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार, फतेह मोहम्मद परिवार के सदस्यो के साथ मेरठ जिले के सिवालखास गांव से ससुराल होकर अपने गांव लौट रहे थे। पुलिस ने मौके से ट्रक को कब्जे में लिया है। आरोपी ट्रक ड्राइवर घटना के बाद मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह भेजा गया।

पुलिस अधीक्षक बागपत (एएसपी) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रक को कब्जे में लिया है, आरोपी की पहचान ड्राइवर इरशाद निवासी मेरठ के रूप में हुई है।

एएसपी ने बताया कि आरोपी इरशाद कैंटर चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत गैर इरादतन हत्या, तेज गति से वाहन चलाने, लापरवाही से मानव जीवन को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बागपत जिले में सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।